परदे पर फिर नजर आएगी तारा-शकीना की जोड़ी
  • वैसे खबरों की मानें फिल्म के सीक्वल में तारा, शकीना और उनके बेटे जीत की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा. जिस वजह से सीक्वल में कई किरदार सैम होने वाले हैं
  • सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी की जगह बॉलीवुड के कौन से नए एक्टर्स नजर आएंगे

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में पुरानी फिल्में के सीक्वल का दौर चल रहा है. अभी हाल ही में खबरें आई थी कि अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म सत्ते पर सत्ता का सीक्वल बनने जा रहा है. अब खबरें है कि एक्शन हीरो सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का भी सीक्वल बनने जा रहा है.

गदर एक प्रेमकथा सनी देओल और शकीना दोनों के ही लाइफ की सबसे बड़ी हिट थी. फिल्म में सनी देओल का हैंडपम्प सीन और कई डायलॉग काफी पॉपुलर हुए थे जो आज भी फैंस के बीच पसंद किए जाते हैं.

इस बार भी कहानी भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड होगी. लेकिन सोचने वाली बात है कि इस बार कहानी में कौन सा नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. इससे भी बड़ा सवाल ये कि सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी की जगह बॉलीवुड के कौन से नए एक्टर्स नजर आएंगे.

View this post on Instagram

💖💖💖💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

वैसे खबरों की मानें फिल्म के सीक्वल में तारा, शकीना और उनके बेटे जीत की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा. जिस वजह से सीक्वल में कई किरदार सैम होने वाले हैं.

फिल्म से जोड़े सोर्सस का कहना है कि फिल्म के सीक्वल पर पिछले 15 साल से काम हो रहा है. फिल्म की कहानी का बेस भारत-पाकिस्तान ही रखा जाएगा. क्योंकि यही इस फिल्म के सुपरहिट होने का सीक्रेट था.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर:एक प्रेम कथा को उस समय 17 करोड़ लोगों ने देखा था. गदर के अलावा सनी देओल की फिल्म अपने का भी सीक्वल बनने जा रहा है. इस फिल्म में सनी के साथ बॉबी देओल और धर्मेंद्र भी नजर आए थे.

Trending Tags – Bollywood news | Latest Bollywood News | Sunny Deol | Bobby Deol |Bollywood latest

%d bloggers like this: