वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा कोरोना संक्रमित, AIIMS में हुए भर्ती

7
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली, 06 अक्टूबर (हि.स.). देश में कोरोना को लेकर हालात बेकाबू होते जा रहे हैंऐसे में बीते समय मे कई हस्तियां कोरोना की चपेट में आई हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है. 91 वर्षीय वोरा की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है.

कांग्रेस एक अन्य हाईप्रोफाइल नेता डीके सुरेश के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इससे एक दिन पहले ही सीबीआई ने उनके घर की जांच की थीकर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार और उनके भाई डीके सुरेश के आवासों पर सीबीआई द्वारा तलाशी लिए जाने के एक दिन बाद मंगलवार को सुरेश ने कहा कि उनकी जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. सुरेश ने सीबीआई के अधिकारियों समेत उनके संपर्क में आए सभी लोगों से अपनी जांच कराने की अपील की है.

इसके इतर पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को भी मंगलवार को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया. सिद्धू ने हाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था.

मोहाली के सिविल सर्जन मंजीत सिंह ने बताया कि सिद्धू को हल्का बुखार और गले में खराश है, शेष हालत स्थिर है और वह घर में पृथक-वास में हैंइससे पहले कांग्रेस के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैंइनमें अहमद पटेल, अभिषेक मनु सिंघवी, तरुण गोगोई और आरपीएन सिंह जैसे नेताओं का नाम शामिल है.

हिन्दुस्थान समाचार/आकाश/सुनीत