सीहोर भी बना मप्र की राजनीति का पॉवर सेंटर, देर रात पहुंचे बीजेपी विधायक

सीहोर, 17 मार्च (हि.स.). मध्यप्रदेश की राजनीति का अब तक पॉवर सेंटर बने रहे जयपुर, भोपाल, बेंगलूरू और मानेसर की सूची में अब सीहोर का नाम भी जुड़ गया है. सोमवार की देर रात भारतीय जनता पार्टी के विधायक अचानक सीहोर पहुंच गए.

जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच शह और मात का खेल चल रहा है. अब तक तो भाजपा और कांग्रेस के विधायक हरियाणा, राजस्थान और कर्नाटक में रूकते रहे, लेकिन अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में भी विधायकों के रुकने के मुफीद हो गया.

सोमवार देर रात्रि यहां स्लीपर कोच बसों से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पहुंचे हैं. इससे पहले रविवार की रात्रि को भी ऐसी सूचना आई थी कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक सीहोर आ सकते है तब पुलिस ने संभावित स्थानों की सुरक्षा बढ़ा दी थी.

सोमवार को देर रात राजनैतिक हलचल अचानक तेज हुई और भारतीय जनता पार्टी के विधायक सीहोर पहुंच गए. ये विधायक इछावर रोड स्थित होटल ग्रेस (क्लार्क) पहुंचे हैं, जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे. विधायकों के पहुंचने को लेकर प्रशासन ने जहां पुख्ता तौर पर सुरक्षा व्यवस्था के इन्तजाम किए हैं.

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश तोमर/राजू

Leave a Reply

%d bloggers like this: