दीपिका पादुकोण के घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा, पत्नी के लिए रणवीर सिंह ने ACB से किया ये अनुरोध

25
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों का नाम सामने आ जा चुका है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मामले में ड्रग्स एंगल की जांच तेज कर दी है. एनसीबी पूछताछ के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह सहित कई हस्तियों को समन जारी किया है.

मामले में करीब 39 सेलिब्रिटी एनसीबी के रडार पर हैं. रकुल प्रीत सिंह शुक्रवार को ड्रग्स मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर पहुंची. दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची हैं. इससे पहले गुरुवार को फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंची थी.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण को समन भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया है. दीपिका पादुकोण से पहले आज पूछताछ की जानी थी, लेकिन आज उनका कोविड टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद कल (26 सितंबर) उनसे पूछताछ की जाएगी. दीपिका गुरुवार देर शाम गोवा से मुंबई आ गई है. दीपिका पादुकोण के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

दीपिका से एनसीबी की टीम शनिवार को पूछताछ करेगी. दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध किया है पूछताछ के दौरान उन्हें दीपिका के साथ रहने दिया जाए. एनसीबी को दिए अपने आवेदन में रणवीर ने कहा है कि दीपिका पादुकोण को कभी-कभी घबराहट होती है, इसलिए उन्हें उनकी पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जाए.

ड्रग्स मामले में जया साहा से पूछताछ के दौरान इनका नाम सामने आया था. जया साहा सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर रही है. जया साहा ने पूछताछ में कुछ अहम जानकारी दी है. जया साहा की व्हाट्स एप चैट से ही दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है.

करिश्मा के व्हाट्स एप चैट में डी के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत सामने आई है. एनसीबी जानना चाहती है कि यह डी नाम का शख्स कौन है. एनसीब ने अभी तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर