बुरहान वानी के लिए घाटी में बंद… एजेंसियां हाई अलर्ट पर..
  • हमले की साजिश का कारण आतंकवादी बुरहान वानी को बताया जा रहा है. आज यानी 07 जुलाई को आतंकवादी बुरहान वानी की तीसरी बरसी है
  • सुरक्षा बलों की कोशिश है कि आतंकियों की साजिश को पूरी तरह से नाकाम किया जाए

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमला हो सकता है. घाटी आतंकी साजिश के दायरे में है. खूफिया सूत्रों के अनुसार ये जानकारी मिली है.

हमले की साजिश का कारण आतंकवादी बुरहान वानी को बताया जा रहा है. आज यानी 07 जुलाई को आतंकवादी बुरहान वानी की तीसरी बरसी है. इसकी मौके पर जम्मू कश्मीर के अलगाववादी संगठनों के संयुक्त मंच ज्वाइंट रेजिस्टेंस लीडरशीप (जेआरएल) ने इलाके में पूर्ण बंद बुलाया है.

माना जा रहा है कि आंतकी सुरक्षा बलों से बदला लेना चाहते हैं. इसी कारण ये साजिश रची गई है. वहीं इस जानकारी के बाद खुफिया एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है.

घाटी में सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किए गए हैं. संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही है. अलगाववादियों के बंद के बीच खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा बलों पर हमले की आशंका जताई है.

खुफिया सूत्रों की मानें तो आतंकवादी सुरक्षा बलों पर स्नाइपर गन और IED से हमला कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ आतंकियों की योजना का पता लगाने के लिए सुरक्षा बलों की टीम को भी लगाया गया है.

सुरक्षा बलों की कोशिश है कि आतंकियों की साजिश को पूरी तरह से नाकाम किया जाए. उनके नापाक इदारों को बल न मिल सके.

गौरतलब है कि वानी की मौत के बाद पिछले साल भी अलगाववादियों ने बंद बुलाया था. वानी की मौत के समय भी अलगाववादियों ने घाटी में जमकर उत्पात मचाया था.

2016 में हुई थी मौत

हिजबुल मुजाहिदीन के शीर्ष कमांडर को सेना ने आज के दिन तीन साल पहले मार गिराया था. वहीं वानी के मरने के बाद घाटी में काफी हिंसा हुई थी. इन हिंसक घटनाओं में कई लोगों की मौत हुई थी. कई सैनिक भी शहीद हुए थे.

Trending Tags- Breaking News | Hindi Samachar | Latest News in Hindi

Leave a Comment

%d bloggers like this: