Jammu : सुरक्षा बलों ने मारे दो आतंकी… सर्च ऑपरेशन जारी…
  • दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया. जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया गया. फिलहाल क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी है.
  • साल तक की बात करें तो सुरक्षा बलों ने अलग अलग ऑपरेशन में लगभग 100 आतंकियों को मार गिराया है.

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सोमवार देर रात को सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस गोलाबारी में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. दोनों आतंकियों को सुरक्षा बलों को लंबे समय से तलाश थी.

दोनों ही आतंकी लोकल हैं, जिनकी पहचान कुलगाम निवासी शायर अहम भट और शोपियां निवासी शाकिर अहमद वगाय के तौर पर हुई है. दोनों ही आतंकी अंसार गजवा तुल हिंद के हैं.

इसके साथ ही सुरक्षा बलों को आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं. एनकाउंटर के बाद भी सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.

दरअसल सुरक्षा बलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सघन सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया. जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया गया. फिलहाल क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी है.

दरअसल सुरक्षा बलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सघन सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया.

जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया गया. फिलहाल क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीं इससे पहले भी जम्मू के अनंतनाग में सुबह सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया था.

इस साल तक की बात करें तो सुरक्षा बलों ने अलग अलग ऑपरेशन में लगभग 100 आतंकियों को मार गिराया है.

Trending Tags- jammu kashmir | jammu kashmir border | jammu kashmir news live | jammu kashmir ki taza khabar | News Today

3 thoughts on “Jammu : सुरक्षा बलों ने मारे दो आतंकी… सर्च ऑपरेशन जारी…”

  1. Pingback: cardloan
  2. Pingback: scam

Leave a Comment

%d bloggers like this: