कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आंतकी, ऑपरेशन जारी…

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकी मारा जा चुका है. अभी इलाके में और भी कई आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. 

इस आशंका के बीच सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है. सेना का सर्च ऑपरेशन तेजी से चल रहा है.

कुलगाम के गोपालपोरा में देर रात से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलाबारी जारी है. दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है. सुरक्षाबल लगातार आतंकियों को करारा जवाब दे रहे हैं.

वहीं माना जाए तो सुरक्षाबलों ने फायरिंग में एक आंतकी को मार गिराया है. अभी दो और आतंकियों के यहां छिपे होने की संभावना है, जो लगातार फायरिंग भी कर रहे हैं.

गोपालपोरा और कुलगामा में हुई मुठभेड़

सुरक्षा बलों के सूचना मिली थी कि दक्षिण कश्मीर के गोपालपोरा कुलगाम में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. इस जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने गोपालपोरा और कुलगामा में सर्च ऑपरेशन चलाया. इसके साथ ही इलाके को भी घेरा गया.

लगातार हो रहे एनकाउंटर

बीते कई दिनों से सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. लगातार मुठभेड़ की घटनाओं की जानकारी सामने आ रही हैं.

पिछले पांच दिनों में ही अलग अलग जगहों पर कुल 10 से ज्यादा आतंकी मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं. कुछ दिन पहले पुलवामा के अवंतीपोरा में सेना और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे.

अलर्ट पर जम्मू

दरअसल अभी जम्मू कश्मीर के कुछ हिस्सों में हाई अलर्ट जारी किया गया है. इसमें एयरफोर्स बेस कैंप को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है. इंटेलिजेंस एजेंसियों की मानें तो पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है.

%d bloggers like this: