प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, देर रात आवास में घुसी एक कार

गांधी परिवार से एसपीजी हटाते ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. जानकारी के मुताबिक 26 नवंबर की रात को प्रियंका के घर में एक अनजान गाड़ी घुस आई थी. जिसमें कई लोग सवार थे.

जानकारी के मुताबिक ये वाकया पिछले महीने का है. जब CRPF के सुरक्षा घेरे के बाद भी एक कार उनके आवास के भीतर घुस आई. जानकारी के मुताबिक जो गाड़ी उनके आवास में घुसी थी, उसमें तीन महिला, तीन पुरुष और एक बच्चा सवार थे.

वे लोग गाड़ी से उतरकर प्रियंका के साथ फोटो खिंचवाने की बात कही. जानकारी के मुताबिक आरोपी परिवार उत्तर प्रदेश के एक शहर से उनके साथ फोटो क्लिक करने के लिए आया था. इस घटना से प्रियंका गांधी हैरान थीं, हालांकि उनलोगों के साथ उन्होंने फोटो खिंचवाई.

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त प्रियंका गांधी उस वक्त एक अहम बैठक ले रहीं थीं. वहीं इस घटना के बाद प्रियंका गांधी के दफ्तर ने सीआरपीएफ के आईजी को एक चिट्ठी लिखकर सुरक्षा में ढील होने की शिकायत की है.

बता दें कि केंद्र ने पिछले महीने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के परिवार से एसपीजी (SPG) सुरक्षा वापस ले ली थी और उसके स्थान पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की ‘जेड प्लस’ सुरक्षा प्रदान की गई थी.

जेड प्लस सुरक्षा के तहत, CRPF कमांडो द्वारा उनके घरों के अलावा वे देश में जहां भी यात्रा करेंगे उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाएगी.

Leave a Reply