रेड लाइट क्रॉस कर रही महिला को जब पुलिस ने रोका तो देने लगी गालियां

दिल्ली के मायापुरी इलाके में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को एक महिला ने भद्दी- भद्दी गालियां दी. यही नही महिला ने पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की भी की. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें महिला और एक पुरूष रेड लाइट की जेबरा क्रॉसिंग तोड़कर भागने की फिराक में दिख रहे हैं.

मंगलवार की शाम को 7 बजे के आसपास दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी सवार माधुरी और अनिल को बिना हेलमेट स्कूटी चलाने और रेड लाइट पर जेबरा क्रॉसिंग से आगे खड़े होने से रोका. ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उन्हें लाइसेंस दिखाने को कहा.इस पर स्कूटी के पीछे बैठी महिला आक्रामक हो गई और ट्रैफिक पुलिस से बदतमीजी करने लगी.

रेड लाइट क्रॉस कर रही महिला को जब पुलिस ने रोका तो देने लगी गालियां

रेड लाइट क्रॉस कर रही महिला को जब पुलिस ने रोका तो देने लगी गालियांVideo scuffle between a woman and traffic cops in delhi goes viral in delhi mayapuri

Hindusthan Samachar यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, १७ जुलै, २०१९

इस पूरे मामले के वायरल होने के बाद दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस में तैनात SI सुरेन्द्र की शिकायत पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला और पुरूष दोनों पर पुलिस से बदसलूकी करने और नशे में गाड़ी चलाने का आरोप है. स्कूटी चालक अनिल अपने को पूर्व सैनिक बता रहा है.

क्या है पूरा मामला-

मायापुरी इलाके में एक चौराहे पर रेड लाइट थी और दूसरी तरफ से गाड़ियां क्रॉस कर रही थी. तब तक एक स्कूटी सवार जबरन जेबरा क्रॉसिग पार करने की कोशिश करने लगा. पुलिस ने उसे रोका और कागज दिखाने को कहा इतने में पीछे बैठी महिला माधुरी पुलिस वाले को गाली देने लगी और धक्का- मुक्की करने लगी. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस का साथ दिया और भागने की कोशिश कर रहे स्कूटी सवार को रोकने मे पुलिस की मदद की.

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें महिला पुलिस वाले से अपने स्कूटी की चाबी छीनकर भागने का प्रयास कर रही है. पुलिस वाले को अभद्र गालियां देती दिख रही है. महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मधुकर वाजपेयी / Madhukar Vajpayee

1 thought on “रेड लाइट क्रॉस कर रही महिला को जब पुलिस ने रोका तो देने लगी गालियां”

Leave a Reply

%d bloggers like this: