उत्तराखंडः टिहरी गढ़वाल में स्कूल वैन खाई में गिरी, 9 बच्चों की मौत

नई दिल्ली. उत्तराखंड में टिहरी गढ़वाल में एक बड़ा हादसा हो गया. टिहरी जिले के प्रतापनगर-कंगसाली-मदननेगी मोटर मार्ग पर बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया. हादसे में नौ बच्चों की मौत हो गई, जबकि आठ बच्चे घायल बताए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने टिहरी हादसे में हुए हादसे पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की और हादसे की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं.

स्कूल वैन खाई में गिरने से 9 छात्रों के मारे जाने की खबर है. एसडीआरफ की टीम मौके पर राहत और बचाव कार्य में जुटी है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

ये हादसा कन्साली लमगाव के पास हुआ. जहां आज सुबह ये हादसा हुआ. मौके पर चीख-पुकार मच गई. यहां स्कूली बच्चों को ले जा रही एक मैक्स वैन गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि वैन में करीब 18 छात्र सवार थे.

बताया गया कि वैन में कुल 17 बच्चे सवार थे. अभी मृतक और घायलों की पहचान नहीं हो पाई है. तहसीलदार ने बताया कि दो बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई थी.

बाकी बच्चों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. एसओ लंबगाव ने बताया कि घटना में नौ बच्चों की मौत हो गई है और आठ गंभीर रूप से घायल हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: