State Bank of India
Business News: State Bank of India
  • देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक यानी एसबीआई आपके लिए एक खास मौका लेकर आया है
  • एसबीआई दो दिन का होम लोन उत्सव मना रहा है.ये होम लोन उत्सव एसबीआई 29 जून और 30 जून को मना रहा है

नई दिल्ली. नौकरी के लिए अक्सर लोग अपने शहर को छोड़कर दूसरे शहर में बस जाते हैं. वहां पर उन्हें किराए के घर में रहना पड़ता है.ऐसे में हर आदमी का सपना अपना खुद का घर लेने का होता है. इस सपने को पूरा करने के लिए अक्सर लोगों को सालों तक इंतजार करना पड़ता है.कई सालों तक बचत करने के बाद आदमी अपने घर का सपना पूरा कर पाता है.

एसबीआई करेगा सपना साकार-

अगर आप भी बहुत समय से अपने खुद का घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं.तो देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक यानी एसबीआई आपके लिए एक खास मौका लेकर आया है.

दो दिन तक चलेगा एसबीआई का उत्सव-

एसबीआई दो दिन का होम लोन उत्सव मना रहा है.ये होम लोन उत्सव एसबीआई 29 जून और 30 जून को मना रहा है.इस उत्सव में एसबीआई अपने ग्राहकों को कई तरह के आकर्षक ऑफर दे रहा है.खुद एसबीआई ने अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर इसकी जानकारी दी है.जानकारी के मुताबिक बैंक अपने ग्राहकों को जीरो प्रोसेसिंग फीस पर होम लोन उपलब्‍ध करा रहा है.

ब्याज दरों पर मिल रही है छूट-

एसबीआई इस उत्सव में अपने ने ग्राहकों को होम लोन की लोन की ब्‍याज दर के अलग-अलग कैटेगरी में छूट दे रहा है. इतना ही नहीं बैंक कुछ शर्तों के साथ ग्राहकों को लो-ईएमआई का ऑफर भी दे रहा है.

ऐसे पा सकते हैं एसबीआई से जानकारी-

अगर आप भी एसबीआई के इस उत्सव का हिस्सा बनकर फायदा उठाना चाहते हैं तो आर जानकारी के लिए बैंक की ओर से दिए गए मोबाइल नंबर- 9448993285 / 9448994568 पर संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा ईमेल आईडी homeloans.lhoban@sbi.co.in के जरिए भी जानकारी ले सकते हैं.

Trending tags – State Bank of India | Business news | Economy News | SBI | Aaj ka Smachar

2 COMMENTS

Leave a Reply