सौम्या टंडन नहीं छोड़ रही सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ इसदिन से शुरु करेंगी शूटिंग

080620023249-5eddfeb9eca60saumya-tandon
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ को लेकर हाल ही में खबरें आई थी कि सीरियल में अनीता भाभी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन सीरियल को छोड़ रही हैं.

रिपोर्टस में दावा किया गया था कि सौम्या टंडन अपने बेटे की सेहत को लेकर चिंतिंत है और वो इस महामारी में शूट नहीं करना चाहती है, हालांकि ताजा रिपोर्टस की मानें तो सौम्या टंडन सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ को नहीं छोड़ रही हैं.

सोर्सस के अनुसार सौम्या टंडन का बेटा अभी बहुत छोटा है, ऐसे में एक्ट्रेस अपने बेटे को लेकर चिंतिंत हैं और शूट पर आने से डर रही थी, लेकिन वो सीरियल नहीं छोड़ रही हैं और इस हफ्ते के आखिर से सीरियल की शूटिंग भी शुरु कर देंगी.

वहीं खबरें थी कि सौम्या टंडन को सीरियल में बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला रिप्लेस करने वाली हैं, लेकिन शेफाली जरीवाला ने भी इन खबरों को अफवाह बताते हुए कहा कि ‘उन्हें नहीं पता कि उनका नाम इन सब में कैसे आया जब कुछ डिसाइड ही नहीं हुआ.’

अब इन सब बातों से तो साफ है कि अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन को फैंस जल्द ही दोबारा सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में देख पाएंगे. बता दें इस सीरियल की शूटिंग पहले ही शुरु हो चुकी है. हाल ही में सीरियल के सेट से एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे की फोटोज भी वायरल हुई थी. फोटो में शुभांगी मास्क लगाए नजर आ रही थी.

सीरियल की कहानी की बात करें तो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में एक नया ट्विस्ट आने वाला हैं. सीरियल में अंगूरी भाभी अब दारोगा के रोल में नजर आएंगी. दरअसल अंगूरी भाभी गरीबों को रोजाना खाना खिलाती है, लेकिन अपने पैसों को दूसरों पर लुटता देख मनमोहन तिवारी को गुस्सा आता है और वो पुलिस कमिश्नर से अंगूरी की शिकायत करता है, लेकिन यहां पर पासा उल्टा पड़ जाता है और कमिश्नर अंगूरी भाभी को इलाके का नया दरोगा नियुक्त कर देते हैं.