युगल प्रेमी काे सार्वजनिक रूप से पीटने के मामले में बर्खास्त होंगे सरपंच

पांडे गिरोह के 3 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, इस तरह देते थे वारदात को अंजाम…
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • मामले में संभावित संलिप्त मुखिया पर गिरेगी गाज, अब तक नौ गिरफ्तार   
  • पुलिस की माने तो पंचायत के मुखिया लक्ष्मी सरदार के भी घटना में संलिप्त होने की पुष्टि हुई है. जल्द उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा

निर्मली, 03 फरवरी (हि.स.). खूंटे में बांधकर प्रेमी युगल की पिटाई और जुर्माना वसूल के फरमान के बाद चर्चा में आये मानगंज पश्चिमी के सरपंच महेंद्र सरदार पद से बर्खास्त किये जायेंगे. साथ ही मामले में सम्भावित संलिप्त मुखिया को भी पदच्युत करने की अनुशंसा की जाएगी.

यह जानकारी त्रिवेणीगंज थाना में मौजूद एसडीएम विनय कुमार सिंह और एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने शुक्रवार को दी.  उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद जदिया पुलिस ने कांड के नामजद 10 आरोपितों में से 9 को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमे पीड़ित महिला को निर्वस्त्र करने वाली आरोपित महिला भी शामिल है.

अभी एक आरोपित फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. साथ घटना में शामिल अज्ञात लोगों की शिनाख्त की जा रही है. एसडीपीओ ठाकुर ने बताया कि गिरफ्तार सरपंच महेन्द सरदार का इतिहास दागदार है. इनके खिलाफ पूर्व से ही संगीन अपराध दर्ज हैंं.

उन्होंने बताया कि आरोपित महेंद्र 236 नम्बर का रजिस्टर्ड दागी है। यह त्रैमासिक गोष्ठी में थाना पर हाजरी लगाते हैं. उन्होंने बतााया कि सरपंच महेंद्र को बर्खास्त किया जायेगा और मुखिया को पदच्युत करने की अनुशंंसा की जायेगी. बताया कि पुलिस को 15 दिन के अंदर सभी आरोपितों विरुद चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया गया है.

पुलिस की माने तो पंचायत के मुखिया लक्ष्मी सरदार के भी घटना में संलिप्त होने की पुष्टि हुई है. जल्द उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा सरपंच और ग्रामीणों की करतूत से पीड़ित और उसके परिजन दहशत में हैं. पुलिस की कार्रवाई से गांंव के अधिकांश पुरुष भूमिगत हो गए हैं.

उल्लेखनीय है कि मानगंज पश्चिम पंचायत के चंपानगर गांव में सोमवार की रात को एक प्रेम प्रसंग के मामले में ग्रामीणों ने महिला और पुरुष को बंधक बना लिया था. मंगलवार को सरेआम खूंटे से बांधकर पिटाई करने का बुधवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई थी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Also Read: Breaking News | Aaj Ki Taja Khabar | Hindi News