EX की वजह से फिल्म को हाफ में ही छोड़ निकल गई सारा

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म से फैंस के बीच खास जगह बना ली थी. दिलचस्प बात ये रही कि एक महीने में सारा की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई और दोनों ही सुपरहिट रही.

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने केदारनाथ से डेब्यू किया था. केदरानाथ के बाद पिछले साल के अंत में सारा की सिंबा भी रिलीज हुई थी वो भी सुपरहिट रही.

वहीं सारा के बाद हाल ही में उनकी बहुत अच्छी दोस्त और एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया.फिल्म की रिलीज से पहले अनन्या ने अपनी फैमिली और फ्रेंड से के लिए स्क्रीनिंग भी रखी. जहां एक्ट्रेस सारा अली खान भी अपनी दोस्त को चेयर करने पहुंची.

लेकिन खबरें है कि सारा स्क्रीनिंग बीच में ही छोड़ अनन्या को बॉय बोलकर निकल गई. सारा ने अपनी दोस्त की फिल्म क्यों नहीं देखी इसकी वजह है अनन्या की गेस्ट लिस्ट.

खबरों के अनुसार अनन्या की गेस्ट लिस्ट में एक ऐसा नाम शामिल था जिसके साथ सारा का पुराना नाता है.

दरअसल स्क्रीनिंग में सारा के एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया भी पहुंचे थे. वीर पहारिया पूर्व गृहमंत्री सुनील कुमार शिंदे के पोते हैं. सारा और वीर ने काफी टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन रिलेशन चल नहीं पाया.

वीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “वो एक बार रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम वीर पहारिया है. इस रिलेशन में उनका दिल नहीं टूटा. बस ये रिश्ता चल नहीं सका.” 

वहीं जब सारा की मुलाकात एक बार फिर अपने एक्स से हुई तो उन्होंने वीर से हाय-हैलो तो किया. लेकिन उन्हें देखने के बाद अनकम्फर्टेबल हो गई. जिस वजह से सारा पार्टी छोड़कर चली गई.

वैसे बता दें सारा का नाम इन दिनों लव आजकल 2 के को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ भी जोड़ा जा रहा है. वहीं खबरें है कि कार्तिक अनन्या के साथ रिलेशनशिप में हैं.

%d bloggers like this: