’83 ‘ से ‘जिम्मी’ के रूप में सामने आया साकिब सलीम का फर्स्ट लुक

  • कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ’83’ इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, जीवा, हार्डी संधू, चिराग पाटिल और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं.
  • साल 1983 में खेले गए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिलदेव की भूमिका में हैं. वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं.

नई दिल्ली: कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ’83’ इन दिनों सुर्खियों में हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, जीवा, हार्डी संधू, चिराग पाटिल और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं.

हाल ही में प्रोड्यूसर्स ने फिल्म का लोगो और फिल्म में सुनील गावस्कर के रोल में ताहिर राज भसीन और कृष्णमाचारी श्रीकांत के रूप में दक्षिण के स्टार जीवा का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था.

वहीं प्रोड्यूसर्स ने सोमवार को फिल्म से मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभा रहे साकिब सलीम का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया हैं. फिल्म ’83’ में मुख्य भूमिका निभा रहे एक्टर रणवीर सिंह ने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘एक शेर का साहस. मजबूत इरादे. प्रस्तुत हैं ‘साकिब सलीम मोहिंदर ‘जिम्मी’ अमरनाथ के रूप में!’

मोहिंदर अमरनाथ को ‘जिम्मी’ के नाम से जाना जाता है. उन्हें वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच में उनके महान प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. फिल्म में उनका रोल निभा रहे एक्टर साकिब सलीम ने भी फिल्म का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया.

ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा-‘ जिम पा की वजह से ही तो हम वर्ल्ड कप 1983 में इतनी दूर तक पहुंच पाए! इस अद्भुत किरदार को बड़े परदे पर निभाना सम्मान और खुशी की बात है. प्रस्तुत हैं मोहिंदर अमरनाथ !’

साल 1983 में खेले गए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिलदेव की भूमिका में हैं. वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं.

साकिब इससे पहले फिल्म मुझसे फ्रेंडशिप करोगे, मेरे डैड की मारुति, ढिशूम, रेस 3 आदि में नजर आए थे. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ’83’ को विष्णु वर्धन इंदुरी, मधु मंतेना, कबीर खान, दीपिका पादुकोण और साजिद नाडियावाला संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म ’83’ 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Trending News: Bollywood News | Cricket World Cup | Saqib Salim | Sporst News

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा

Leave a Reply

%d bloggers like this: