मनोज तिवारी के साथ डिनर टेबल पर सपना चौधरी, क्या हैं मायने

नई दिल्ली. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आजकल सुर्खियों में बनी हुईं है. कभी सपना के कांग्रेस के ज्वाइन करने की खबर आती है तो कहीं बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगातार तेज होती जा रही हैं.

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की राजनीतिक हलचल की खबरों ने सबको चौंका दिया है. पहले कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई, फिर बाद में उसका खंडन और अब खबर है कि सपना चौधरी की बीजेपी के संपर्क में हैं.

सपना चौधरी कांग्रेस ज्वाइन करने के दावे को नकारने के बाद अब दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से मिली हैं. वह मनोज तिवारी के साथ डिनर करते कैमरे में कैद हुई हैं. सपना ने सोमवार को मनोज तिवारी से उनके घर पर मुलाकात की. ये दावा मनोज तिवारी के सलाहकार नीलकांत बक्शी ने किया है.

मनोज तिवारी ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि सपना के संपर्क में हूं, दो- तीन दिन में कोई खबर आ सकती है. ‘सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हो गई हैं या आगे होंगी’ के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा है कि यह आने वाला समय बताएगा.

शनिवार देर शाम यह खबर मीडिया में चली थी कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. यूपी कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी के साथ सपना की तस्वीर वायरल करते हुए दावा किया गया कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर के घर पर सपना को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

इस बाबत सपना ने कहा कि मेरी कांग्रेस में जाने की कोई इच्छा नहीं है. मैं कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगी और मेरी राज बब्बर से कोई मुलाकात नहीं हुई है. उन्होंने कहा था कि मैं एक कलाकार हूं और राजनीति में जाने या चुनाव लड़ने की फिलहाल कोई इच्छा नहीं है.

यह भी कहा गया कि सपना को कांग्रेस मथुरा से टिकट दे सकती है, लेकिन देर रात कांग्रेस ने मथुरा से महेश पाठक को प्रत्याशी घोषित कर दिया. इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि अब सपना कहां से चुनाव लड़ेंगी.

%d bloggers like this: