सुशांत राजपूत मामले में संजय राउत बोले- महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही

Sanjay Raut
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बहाने कुछ लोग महाराष्ट्र सरकार के विरुद्ध साजिश कर रहे हैं. इसका पर्दाफाश बहुत जल्द हो जाएगा. राऊत ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है.

राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी को दुख हुआ है. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. जांच के 40-50 दिन बीत जाने के बाद अचानक कहीं स्क्रिप्ट लिखी गई और सुशांत के पिता ने पटना में शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री ने इस मामले की सीबीआई से जांच की घोषणा की.

उन्होंने कहा कि इस मामले में राजनीति की जा रही हैं. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा में प्रस्ताव भी पारित किया गया. मामला सुप्रीम कोर्ट में होते हुए इतनी आपाधापी कौन कर रहा है. राऊत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. मुंबई पुलिस की तुलना स्टाकयार्ड पुलिस से की जाती है.

उन्होंने कहा कि कई राज्यों की घटनाओं की जांच इससे पहले मुंबई पुलिस ने किया है. पुलिस पुलिस सक्षम है और वह 40-50 दिन की जांच के बाद किसी नतीजे पर पहुंच रही थी, उसी समय राज्य के विपक्षी नेताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री के साथ मिलकर राज्य सरकार के विरुद्ध साजिश किया है.

राउत ने कहा कि सच सच रहता है और वह सामने आ कर ही रहेगा. उन्होंने कहा कि यह सब साजिश सच सामने ना आए इसलिए की जा रही है, लेकिन सच सामने आकर रहेगा. उन्होंने कहा कि मीडिया के कुछ लोग भी इस साजिश में शामिल हैं और वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं.

राऊत ने कहा कि यह लोग महाराष्ट्र का अपमान कर रहे हैं, इसका भान उन्हें होना चाहिए. शिवसेना इस तरह के हमले से डरने वाली नहीं है.

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर