लंग कैंसर से जूझ रहे हैं एक्टर संजय दत्त, इलाज के लिए जा सकते हैं अमेरिका

13
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी खबर है. संजय दत्त स्टेज 4 लंग कैंसर से पीड़ित हैं. रिपोर्ट के अनुसार संजय इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे. संजय दत्त को स्टेज 4 का कैंसर है ये बात मंगलवार को सामने आई. हालांकि खुद संजय दत्त ने ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है.

ऐसी खबरें आ रही हैं कि मुन्ना भाई के कैंसर की खबर सामने आने के बाद उनकी आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर रिलीज को फिलहाल टाल दिया गया है.

छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद उन्हें 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहां उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसके रिपोर्ट्स नेगेटिव आए. दो दिन अस्पताल में गुजारने के बाद संजय 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर अपने घर लौट आए हैं.

लीलावती के एक सोर्स के हवाले से कहा गया है कि अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटे संजय दत्त की कुछ मेडिकल रिपोर्ट आईं जिसके बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इसलिए वो कुछ दिन के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी ले रहे है.

आपको बता दें कि अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी संजय दत्त ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी. उन्होंने लिखा, आप सभी को आश्वासन देता हूं कि मैं ठीक हूं. मेरी जांच चल रही है. मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है.


जर्नलिस्ट कोमल नाहटा ने ट्वीट कर संजय दत्त के लंग कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी है.

संजय दत्‍त, सुनील दत्त और नरगिस के सबसे बड़े बेटे हैं. उनकी दो बहनें-प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं. बताते चलें कि संजय दत्त की मां नरगिस और पहली पत्नी ऋचा शर्मा भी कैंसर से पीड़ित थीं, जिसके चलते दोनों का निधन हुआ था.

बता दें कि इन दिनों संजय दत्त काफी बिजी हैं. फिल्म ‘सड़क 2’ में वे आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म टोरबाज भी कुछ समय बाद रिलीज होने जा रही है.

संजय दत्त ‘KGF: चैप्टर 2’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में संजू बाबा के जन्मदिन पर उनका फिल्म से पोस्टर रिलीज किया गया था. वो फिल्म में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा वो फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगे.