ये बीजेपी प्रत्याशी क्यों बनेंगी “गुंडी”?

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर जंग अब तेज हो गई है. बदांयू से बीजेपी प्रत्याशी और यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या की बेटी ने बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक बड़ा बयान दिया.

संघमित्रा ने एक चुनावी जनसभा में कहा कि अगर आप लोगों के बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी मैं बन जाऊंगी.

लोकसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर-दरअसल, लोकसभा चुनाव का प्रचार सभी पार्टियां जोरों-शोरों से कर रही है. ऐसे में वो एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने से भी पीछे नहीं हट रही हैं. इसी क्रम में संघ मित्रा भी शामिल हैं और अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं.

गुंडों से बड़ी गुंड़ी बन जाऊंगी-चुनावी जनसभा में संघमित्रा ने कहा, ‘अपना आशीर्वाद मुझे दें. अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा बन जाएगी. अगर यहां पर कोई आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो संघमित्रा उनसे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी.’

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल- संघमित्रा का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. बता दें कि संघमित्रा बदायूं से बीजेपी की उम्मीदवार हैं. बदायूं में चुनावी जनसभा के दौरान संघमित्रा ने वहां के लोगों से ये भी कहा कि उनके होते हुए उन्हें किसी भी तरह के गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है.

%d bloggers like this: