सलमान की ये EX-Girlfriend करेगी Nach Baliye 9 को जज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया एक्ट्रेस संगीता बिजलानी लंबे समय ग्लैमर वर्ल्ड से दूर है. एक्ट्रेस संगीता बिजलानी सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर कभी खूब सुर्खियों में आई थी. संगीता और सलमान खान का रिलेशन करीब 10 साल तक चला.

सलमान से ब्रेकअप के बाद संगीता ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी. हालांकि ये शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई. संगीता ने साल 2010 में क्रिकेटर अजहरुद्दीन से तलाक ले लिया.

ब्रेकअप बाद भी संगीता और सलमान के बीच काफी अच्छे रिलेशन है. यही वजह है कि आज भी सलमान खान की फैमिली फंक्शन में संगीता बिजलानी जरुर नजर आती है.

लेकिन पिछले कुछ समय से सलमान के उनकी एक्स के साथ मुलाकातों का दौर कुछ ज्यादा ही बढ़ा है. 9 जुलाई को संगीता बिजलानी का जन्मदिन भी सलमान ने बड़ी धूमधाम से मनाया. इसके अलावा भी कई मौकों पर सलमान और संगीता साथ में स्पॉट किए गए हैं.

संगीता बिजलानी और सलमान के साथ दिखने की वजह नच बलिए 9 को माना जा रहा है. खबरें है कि नच बलिए 9 में संगीता बिजलानी जज बन सकती है.

दरअसल कुछ समय पहले नच बलिए के मेकर्स ने सलमान का एक प्रोमो रिलीज किया गया था. जिसमें सलमान एक्स के साथ शो में आने की बात कर रहे थे. सलमान के इस वीडियो ने संगीता के नाम पर कहीं ना कहीं मुहर भी लगा दी.

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल नच बलिए का नया सीजन 19 जुलाई से शुरु हो चुका है. इस बार इस शो को सलमान का प्रोड्क्शन हाउस प्रोड्यूज कर रहा है.

शो के प्रीमियर एपिसोड पर भी सलमान खान नजर आए. शो को हिट करने के लिए सलमान ने संगीता बिजलानी को जज की कुर्सी पर बिठाने का फैसला किया है. वैसे भी इस बार शो की थीम एक्स vs बलिए रखी गई है. जिस वजह से संगीता की एंट्री शो की थीम को पूरी तरह मैच करती है.  

बता दें कुछ समय पहले खबरें आई थी कि नच बलिए 9 को सलमान के साथ कैटरीना कैफ जज कर सकती है. लेकिन अब माना जा रहा है कि कैटरीना नहीं बल्कि संगीता बिजलानी इस शो को जज करेंगी.

स्टार प्लस के ड़ांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में जज की कुर्सी पर एक्ट्रेस रवीना टंडन और कोरियोग्राफर-डायरेक्टर अहमद खान भी बैठे नजर आएंगे.

Leave a Comment

%d bloggers like this: