खत्म होने जा रहा है 5G का इंतजार, इस दिन SAMSUNG करेगा लॉन्च

नई दिल्ली. कई सालों से 5G स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आ गई है. जी हां जल्द ही 5G स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे लोगों को इंतजार खत्म होने जा रहा है. क्योंकि SAMSUNG ने कहा है कि वह अपना पहला 5G स्मार्टफोन अप्रैल के पहले सप्ताह में रिलीज करने जा रहा है.


SAMSUNG लेकर आएगा 5G स्मार्टफोन-
कंपनी का कहना है कि वो 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी काफी समय से कर रही थी. अब कंपनी की तैयारी लगभग पूरी हो चूकी है. अप्रैल के पहले सप्ताह में SAMSUNG के पहले 5G स्मार्टफोन को में दक्षिण कोरिया में लॉन्च कर दिया जाएगा.


अपने पहले 5G स्मार्टफोन को लेकर SAMSUNG का कहना है कि यह दुनिया में अगली पीढ़ी के नेटवर्क क्षमता से लैस पहला मोबाइल फोन होगा.


इस दिन से होगी फोन की बिक्री-
समाचार एजेंसी योनहैप की एक रिपोर्ट की मानें तो SAMSUNG की ये पहला 5G स्मार्टफोन मॉडल पांच अप्रैल से लोगों के लिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.


इतनी होगी फोन की कीमत-
अभी तक SAMSUNG की तरफ से इस इस फोन की कीमत के बारे में कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो घरेलू बाजार में इसकी कीमत करीब 15 लाख वॉन यानी की 1,332 डॉलर हो सकती है. रुपए में देखा जाए तो इसकी कीमत तकरीबन 90 हजार रुपए तक हो सकती है.


10गुना ज्यादा होगी फोन की स्पीड-
SAMSUNG के पहले 5G स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी इंटरनेट स्पीड मौजूदा स्पीड से 10गुना ज्यादा होगी. इस फोन की मदद से यूजर्स अपने काम को काफी तेजी से कर सकेंगे.

SAMSUNG ने हाल ही में अपने कई नए फीचर वाले फोन को लॉन्च किया है.SAMSUNG ने GALAXY S10, GALAXY S10 PLUS और GALAXY S10 e को लॉन्च किया है.

%d bloggers like this: