ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले के साथ आएगा Galaxy Note 10, जानिए बाकी खूबियां
  • लीक रेंडर्स में Galaxy Note 10 का डिजाइन साफ देखा जा सकता है
  • सैमसंग का यह स्मार्टफोन ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले के साथ आएगा

गैजेट डेस्क. सैमसंग अपने नए डिवाइस Galaxy Note 10 को जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है. फोन के लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के लीक्स ऑनलाइन देखने को मिल रहे हैं. अब Note 10 की एक नई रेंडर इमेज सामने आई है. जिसमें स्मार्टफोन के डिजाइन को दिखाया गया है.

लीक रेंडर्स में Galaxy Note 10 का डिजाइन साफ देखा जा सकता है. सोशल मीडिया में शेयर किया गया यह रेंडर स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में दिखाता है. इनमें से पहला वेरिएंट ब्लू-पर्पल- ग्रेडिएंट तो वहीं दूसरा कलर वेरिएंट ब्लैक कलर में दिखाया गया है.

सैमसंग का यह स्मार्टफोन ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले के साथ आएगा. इसके अलावा इसमें टॉप और बॉटम में काफी कम पतली बेजल दी जाएगी. वहीं डिस्प्ले के टॉप सेंटर में एक पंच होल होगा. जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद रहेगा.

इसके अलावा रेंडर लीक में स्मार्टफोन के साथ S Pen भी देखा जा सकता है, जो पहले के वेरिएंट के मुकाबले इस बार थोड़ा सर्कुलर दिखाई देता है. इसमें वर्टिकली सेट किया गया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल होगा.

हालांकि रेंडर में टॉप और बॉटम का डिजाइन पूरी तरह नहीं दिखाया गया है. इसलिए इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक को बरकरार रखा जाएगा भी या नहीं.

इसके अलावा स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है. Galaxy Note 10 के साथ नोट 10 प्लस मॉडल भी लॉन्च किया जा सकता है. जिसमें स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले थोड़ी बड़ी बैटरी और बैक में चार कैमरा दिए जा सकते हैं.

Trending Tags – Gadgets | Latest smartphone | Samsung Galaxy S10
Samsung Galaxy | Aaj ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: