SAMSUNG GALAXY A80 को भारत में इस महीने किया जाएगा लॉन्च, जानें फोन की खासियत

  • कम्पनी इस सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Galaxy A80 को लॉन्च कर सकती हैं
  • कंपनी भारत में Galaxy A series के छह मॉडल्स को लॉन्च कर चुकी है

गैजेट डेस्क. सैमसंग भारत में Galaxy “A series” के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने करने की तैयारी कर रही है. लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को भारत में इसी महीने के अंत में लॉन्च किया जा सकता हैं.

कम्पनी इस सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Galaxy A80 को लॉन्च कर सकती हैं. जो कि ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा. कम्पनी इस स्मार्टफोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी है. सैमसंग की गैलेक्सी सीरीज भारत में काफी पॉपुलर हैं.

कंपनी भारत में Galaxy A series के छह मॉडल्स को लॉन्च कर चुकी है. इनमें Galaxy A50, Galaxy A30, Galaxy A20, Galaxy A10, Galaxy A70 और Galaxy A2 Core जैसे स्मार्टफोन शामिल है. आइए जानते है Galaxy A80 स्मार्टफोन की खासियत

Samsung Galaxy A80 की खासियत

गैलेक्सी A80 में 6.7-इंच का सुपर AMOLED (1080 x 2400 पिक्सल) इंफिनिटी डिस्प्ले है. कम्पनी ने इस फोन को स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर से लैस है. यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

लीक रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी A80 ट्रिपल रोटेटिंग कैमरा मॉड्यूल के साथ पेश होने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है. इसमें एक पॉप-अप कैमरा मिलेगा. फोन में 48-मेगापिक्सल का कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है.

जिसमें 123-डिग्री फील्ड और लाइव फोकस के लिए एक 3D TOF डेप्थ सेंसर मौजूद है. गैलेक्सी A80 में 3700mAh की बैटरी दी गई है. यह सैमसंग के One UI बॉक्स के साथ एंड्रॉयड 9 पाई पर ऑपेरट होता है.

सैमसंग ने अपने इस नए स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है. सैमसंग ने ऑडियो के लिए स्क्रीन वाइब्रेटिंग टेक्नोलॉजी दी है. Samsung Galaxy A80 फोन माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट नहीं करता है.

Trending Tags : Samsung A series | Upcoming smart phones | Samsung Galaxy | Aaj ka samachar

2 thoughts on “SAMSUNG GALAXY A80 को भारत में इस महीने किया जाएगा लॉन्च, जानें फोन की खासियत”

Leave a Reply