अभिनेता समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

HS (41)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

सीरियल “ये रिश्ते हैं प्यार के” अभिनेता समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है. 44 वर्षीय समीर शर्मा का शव फ्लैट के किचन में पंखे से लटका मिला था हालांकि पुलिस को घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. समीर मुंबई के मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर नेहा सीएचएस नाम की अपार्टमेंट में रहते थे. अभिनेता ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी.

समीर एक लोकप्रिय टीवी अभिनेता रहे हैं. समीर कई टीवी शो में काम कर चुके थे, जिनमें कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहु थी, लेफ्ट राइट लेफ्ट, इस प्यार को क्या नाम दूं.. एक बार फिर आदि शामिल है. इसके अलावा वह राजीव खंडेलवाल के साथ एक वेब सीरीज में भी नजर आए थे.

समीर को सेहत से जुड़ी कोई परेशानी थी और उनका लंबे समय तक इलाज भी चला था. बाद में वे ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे. समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित अपार्टमेंट में अकेले रह रहे थे. उन्होंने अपार्टमेंट में घर इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था. बुधवार को एक वॉचमैन रात में टहल रहा था जब उसने एक शव लटका देखा.

वॉचमैन ने अपार्टमेंट के सुपरवाइजर को सूचित किया जिन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी. अपार्टमेंट में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मलाड पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

 हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर