मोस्ट वॉन्टेड भाई से मिलने के लिए हो जाइए तैयार इसदिन आएगा सलमान की राधे का टीजर

सलमान खान की फिल्म राधे का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सल्लू मियां की ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी, लेकिन फैंस को सलमान खान होली पर भी एक खास तोहफा दे सकते हैं.

फिल्म राधे में सलमान खान एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे. राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के टीजर और ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में खबरें है कि होली पर सलमान खान राधे का टीजर रिलीज कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सलमान खान अपनी फिल्म राधे का टीजर होली के दिन रिलीज करना चाहते हैं. खबरों की मानें तो सलमान ने इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा से भी बात की है.

सल्लू मियां का मानना है कि होली के दिन राधे का टीजर रिलीज करने से फैंस के बीच जबरदस्त बज बनेगा.

बता दें सलमान खान की ये फिल्म एक कॉप थ्रिलर है, वहीं आपको याद होगा कि सलमान खान की फिल्म तेरे नाम और वॉटेंड में भी सलमान का नाम भी राधे ही था. फिल्म वॉटेंड को भी प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया था. ऐसे में एक बार सलमान राधे लुक को वापस लेकर आ रहे हैं.

इस फिल्म में फीमेल लीड में दिशा पाटनी नजर आएंगी. फिल्म का फर्स्ट हाफ हाल ही में गोवा में शूट किया गया था, वहीं खबरें है कि फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग दिशा पाटनी के साथ चल रही है.

इस फिल्म बिग बॉस 8 के विनर और टीवी एक्टर गौतम गुलाटी भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं.

बता दें इस बार सलमान खान की फिल्म राधे की टक्कर ईद पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब से है. अक्षय की ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म कंचना की रीमेक है, जिसे राघव लारेंस डायरेक्ट कर रहे हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: