सलमान को लग रहा है डर, 3 हफ्तों से नहीं मिले पिता से

salman
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दुनिया में कहर बना हुए कोरोना वायरस की वजह से अब तक हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. साथ ही कई लाख लोग इससे संक्रमित हैं.

भारत में भी ये वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. जिस वजह से सरकार ने देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन का करने का फैसला लिया. अब 21 दिनों तक आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपने घरों में बंद है.

इस माहौल में एक्टर सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लोगों को घर में खुद को सुरक्ष‍ित रखने की अपील की है. साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि उन्होंने तीन हफ्ते से अपने पिता को नहीं देखा है.

शेयर किए गए वीडियो में सलमान के साथ सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान और निर्वाण कह रहे हैं कि उन्हें डर लग रहा हैं. सलमान कहते हैं कि “मैं पिछले 3 हफ्तों से अपने फार्म हाउस में फंसे हुए हैं. पिता घर पर अकेले हैं. मैंने 3 हफ्तों से अपने पिता को नहीं देखा और निर्वाण को भी अपने पापा को देखे 3 हफ्ते हो गए हैं. लेकिन वे कोरोना के डर से कहीं बाहर नहीं जा रहे हैं.

View this post on Instagram

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 वीडियो में सलमान और निर्वाण लोगों से कहते हैं – “जो डर गया सो मर गया, इस वक्त इस कहावत को अपनी जिंदगी में लागू करना सही नहीं है. हम बहादुरी से कहते हैं कि हम डर गए हैं. इस वक्त जो डर गया समझो बच गया और दूसरों को भी बचाया. “

यानी की सलमान कह रहे हैं कि इस वक्त कोरोना वायरस से डरना सही है. लोगों का घर में रहना या जहां हैं वहीं रुकना उनके लिए और दूसरों के हित में है. बता दें कोरोना वायरस की वजह से जैसे ही फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगाई गई तो सलमान खान अपने परिवार के साथ पनवेल के अपने फार्म हाउस में रहने चले गए थे. जनता कर्फ्यू के दौरान उनके पिता सलीम खान गैलेक्सी अपार्टमेंट पर अकेले नजर आए थे.

वहीं खबरें है कि सलमान ने इंडस्ट्री के डेली वर्कर्स की मदद के लिए उनके बैंक अकाउंट मांगे हैं ताकि वो उनका डायरेक्ट मदद कर सकें.