मुंबई की बारिश में Salman ने चलाई साईकिल…यूजर्स बोले- इसका चालान काटो

 सल्लू मियां जो भी करते हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. और पिछले कुछ समय से तो सलमान सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव है. सलमान आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर करते हैं.

हाल ही में सलमान खान ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर सलमान खान को बहुत अजीबो-गरीब कमेंट्स मिल रहे हैं. देश में चारों तरफ पुलिस ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वालों का चालान काट रही है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के इस वायरल वीडियो पर लोग उनका चालान काटने की मांग कर रहे हैं.

सलमान खान ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान इस दौरान सिग्नल पर रुके और प्रॉपर सड़क के नियमो का पालन करते दिखे.

मुंबई की सड़कों पर सल्लू मियां का बारिश में साइकिल चालना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वैसे भी सलमान को साइकलिंग का कितना शौक है ये सभी जानते है. वीडियो में साइकलिंग के दौरान ऑटो में बैठा एक फैन सलमान के साथ सेल्‍फी ले लेता है, सलमान भी साइकिल चलाते-चलाते सेल्‍फी देते हैं. इसके बाद सलमान स्‍टूडियो में इंट्री करते हैं और साइकिल चलाते हुए एक शख्‍स से हाथ मिलाते हुए आगे बढ़ जाते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्‍शन में लिखा,’ बारिश में मुंबई शहर. दबंग 3 की शूटिंग के लिए लोकेशन पर जा रहा हूं.’

लेकिन जहां फैंस को सलमान की साइकलिंग पसंद आ रही है तो वही कई लोगों को ये पसंद नहीं आया कि सलमान ने सिर पर हेलमेट नहीं लगा रखा था.

एक यूजर ने लिखा- ‘कोई चालान काटो इसका’. तो वहीं दूसरे ने लिखा – ‘लगता है सलमान खान का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है लेकिन चालान तो फिर भी काटा जाएगा’. एक यूजर ने लिखा- ‘आप चालान से बच गए भाई?’. 

अब देखना होगा इस पर सलमान खान और मुंबई पुलिस का क्या रिएक्शन आता है.

इससे पहले सलमान खान ने खुद को हंटर मारते हुए एक वीडियो शेयर किया था…जिसमें सलमान खान दंबग 3 की शूटिंग के दौरान हंटर मारते नजर आ रहे हैं….

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में बिजी  हैं. दंबग 3 के अलावा सलमान किक 2 और टाइगर के तीसरे पार्ट पर भी काम कर रहे हैं..वहीं उनकी फिल्म इंशाल्लाह को अभी कुछ समय के लिए पोसपोन कर दिया गया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: