सलमान के सॉन्ग भाई-भाई को मिल रहा जबरदस्त रिसपॉन्स, एक्टर ने भी खास अंदाज में कहा शुक्रिया

नई दिल्ली: हर साल ईद पर नई फिल्म लेकर आने वाले सल्लू मियां की ये ईद फीकी ही रह गई. ईद हो और भाईजान कुछ नया लेकर ना आएं ऐसा कैसे हो सकता है. कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सलमान की कोई फिल्म तो रिलीज नहीं हो पाई लेकिन उन्होंने अपने एक सॉन्ग के जरिए फैंस को ईद की मुबारकबाद दी.

लॉकडाउन में और ईद के खास मौके पर रिलीज हुए सलमान के सॉन्ग भाई-भाई को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने को खुद सलमान ने गाया है. इसके लिए सलमान ने अपने फैंस को भी खास अंदाज में ही शुक्रिया अदा किया है.

ट्वीट कर सलमान ने लिखा भाई-भाई को मिले रिस्पॉन्स के लिए थैंक्यू. यंग जेनरेशन को ये गाना बार-बार सुनाएं आपके छोटे भाई-बहन, आपके बच्चे सबको. एक बार फिर थैंक्यू. भगवान आपके साथ रहें और आपकी रक्षा करें.

लॉकडाउन में ही सलमान के दो और सॉन्ग भी रिलीज हुए हैं. इन्हीं सॉन्गस में से एक तेरे बिना सॉन्ग में सलमान के जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आईं. वहीं सलमान ने कोरोना वायरस पर भी सॉन्ग प्यार करोना रिलीज किया था. भाईजान की फिल्मों की तरह ही उनके सॉन्गस को भी लोगों ने खूब पसंद किया.

भाई-भाई की तरह ही सलमान ने सभी सॉन्गस को आवाज दी है. इन तीनों ही सॉन्गस की जो सबसे खास बात है वो ये है कि सभी सॉन्ग भाईजान के पनवेल वाले फार्म हाउस पर शूट हुए हैं.

बता दें कि सलमान लॉकडाउन से पहले तीन चार दिन के लिए अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर गए थे लेकिन तभी लॉकडाउन हो गया. जिसके बाद से वो वहीं अपनी फैमिली और फेंड्स के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडीज और यूलिया वेंतूर भी सलमान के साथ ही उनके फार्म हाउस पर रह रही हैं.

हाल ही में सलमान ने गरीबों को फूड पैकेट्स और राशन बांटा था जिसमें उनके साथ यूलिया और जैकलीन भी नजर आईं थी. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें किसी ने भी मास्क और ग्लव्स नहीं पहने थे जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था.

कोरोना वायरस को लेकर सलमान लोगों को जागरुक भी करते नजर आए और लोगों से घर पर ही रहने की भी अपील की.

Leave a Reply

%d bloggers like this: