Corona Outbreak : सलमान ने घर से ही शुरु की राधे की एडिटिंग, टाइम पर होगी फिल्म रिलीज

कोरोना के कहर के चलते दुनियाभर के 195 देश संकट से जूंझ रहे हैं. भारत में भी कोरोना के मरीजों की संख्या 7 सौ के पार पहुंच गई है. कोरोना आउटब्रेक के चलते कई इंडस्ट्रीज भी ठप पड़ गई है.

खासतौर पर फिल्म इंडस्ट्री का काम कोरोना से काफी प्रभावित हुआ है. कई फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है तो कई अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा, हालांकि कई प्रोडक्शन हाउस और सेलिब्रिटीज घर से प्री औप पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं.

पिछले दिनों खबरें आई थी कि मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली घर से ही अपनी अगली फिल्म बैजू बावरा और गंगूबाई काठियावाड़ी पर काम कर रहे हैं, तो वहीं अब खबरें है कि सलमान खान ने भी अपनी फिल्म राधे के प्रोस्ट-प्रोडक्शन का काम घर से ही शुरु कर दिया है.

सलमान खान की फिल्म राधे इस साल ईद पर रिलीज होनी है, लेकिन कोरोना आउटब्रेक के कारण फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई, जिस वजह से फिल्म में डिले माना जा रहा था हालांकि सलमान खान ऐसा नहीं होने देना चाहते.

खबरें है कि सलमान खान अपनी फिल्म ईद पर ही रिलीज करना चाहते हैं, जिस वजह से उन्होंने राधे की एडिटिंग घर से ही शुरु कर दी है. राधे की टीम सलमान के घर से काम कर रही है. वहीं फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा भी चेन्नई से वीडियो कॉल के जरिए सलमान खान से जुड़े हुए हैं.

बता दें फिल्म राधे की लगभग आधे से ज्यादा शूटिंग खत्म हो चुकी है, जो शूटिंग बाकी है उस में कुछ सीन्स और सलमान खान का दिशा के सॉन्ग शूट होना शामिल है.

सलमान खान की फिल्म राधे में दिशा पाटनी, गौतम गुलाटी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में है. रणदीप फिल्म में नेगेटिव कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: