आईसीयू में भर्ती फराज खान की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, चुकाये मेडिकल बिल

HS - 2020-10-15T153945.040
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

-कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी, बोली-आप सच में एक बेहतरीन ह्यूमन बीइंग हो

अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. अभिनेता फराज खान बैंगलुरु के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं. न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के चलते वह पिछले पांच दिनों से वेंटिलेटर पर हैं. अभिनेता को इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अभिनेता फराज खान की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने अभिनेता फराज खान के मेडिकल बिलों का भुगतान किया है. इसका खुलासा अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर किया है. कश्मीरा शाह सलमान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभिनेत्री ने सलमान खान की प्रशंसा की है.

अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की तस्वीर शेयर कर लिखा-‘आप सच में एक बेहतरीन ह्यूमन बीइंग हो. फराज खान और उनके मेडिकल बिल की देखभाल के लिए धन्यवाद. फरेब फेम अभिनेता फराज खान की हालत गंभीर है और सलमान खान उनकी मदद के लिए खड़े हैं, जैसे उन्होंने कई लोगों की मदद की है. मैं उनकी सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी. अगर लोग इस पोस्ट को पसंद नहीं करते हैं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. आपके पास मुझे अनफॉलो करने का विकल्प है. मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में मैं जितने लोगों से मिली हूं वह उनमें से सबसे सच्चे इंसान हैं, सलमान खान.’

 

इसस पहले अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर अभिनेता फराज खान की मदद करने की गुहार लगाई थी. अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने बुधवार को ट्विटर पर फराज खान की तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और योगदान कीजिए. मैं भी कर रही हूं, बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो.’ फराज खान के भाई फहमान ने जानकारी दी थी कि उनके इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है. फहमान खान ने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी. फराज के परिवार वालों ने एक फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की थी. उन्होंने लिखा था कि मेरा प्रिय भाई, दोस्त और प्यारा कलाकार आज जिंदगी की कगार पर है. कृपया फराज को उनकी इलाज की जरूरत के लिए पर्याप्त धन जुटाने में मदद करें.
फराज खान मशहूर अभिनेता यूसूफ खान के बेटे हैं. 1996 में फराज खान ने विक्रम भट्ट की थ्रिलर ड्रामा ‘फरेब’ से डेब्यू किया था. उसके बाद फराज फिल्म ‘मेहंदी’ में रानी मुखर्जी के साथ नजर आए थे. उन्होंने फिल्म में रानी के पति का किरदार निभाया था. उन्होंने अपने काम से फैंस के बीच अलग पहचान बनाई थी. इसके अलावा फराज खान को टीवी सीरीज ‘नीली आंखें’ में 2008 में देखा गया था.
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर