50 के सलमान 26 की दिशा पाटनी के साथ रोमांस करने पर कुछ यूं हुए ट्रोल……

मुंबई: बॉलीवुड के सितारे उम्र के मामले में भले ही कितने बड़े हो जाएं, लेकिन जब हीरोइन की बात आती है, तो उनको कम उम्र की ही हीरोइन की तलाश रहती है. सलमान खान भी इसी कड़ी में जुड़ गए हैं.

कम उम्र की दिशा पाटनी के साथ रोमांस पर खिंचाई– सलमान खान की फिल्म भारत का पहला गाना सामने आया, तो इसे लेकर उम्र पचपन की और दिल बचपन वाला मामला याद आ गया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर सलमान की खिंचाई हो रही है. उन्हें इस बात पर ट्रोल किया जा रहा है कि वे इस गाने में अपनी उम्र से आधी उम्र की हीरोइन दिशा पाटनी के साथ रोमांस कर रहे हैं.

डायरेक्टर अली अब्बास जाफर ने किया बचाव– हालांकि डायरेक्टर अली अब्बास जाफर ने इसका बचाव करते हुए कहा है कि इस गाने में सलमान खुद 24 साल का किरदार निभा रहे हैं, तो ऐसे में उम्र का फासला नहीं रह जाता. बता दें कि सलमान खान ही इस खेल में अकेले नहीं हैं.

दिशा पाटनी का सपना हुआ पूरा– आमिर खान ने फिल्म ठग आफ हिंदोस्तां में फातिमा सना शेख के साथ रोमांस किया था, जो पिछली फिल्म दंगल में उनकी बेटी के रोल में थीं. उधर, दिशा पाटनी इस गाने और फिल्म को लेकर खुश हैं. उनका कहना है कि वे लकी हैं कि सलमान की हीरोइन बनने का उनका सपना पूरा हो गया.

5 जून को रिलीज होगी भारत– भारत में दिशा पाटनी के अलावा कैटरीना कैफ भी हैं, जिनके साथ सलमान नजर आएंगे. तब्बू, जैकी श्राफ और सुनील ग्रोवर फिल्म की सपोर्टिंग रोल में है. फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

%d bloggers like this: