बिना शादी किए पिता बनेंगे सलमान

बॉलीवुड दंबग सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आ रही है. एक टाइम था जब सलमान और कैटरीना के अफेयर के चर्चे टीवी चैनल्स की हॉट न्यूज हुआ करते थे सिर्फ कैट के साथ ही नहीं संगीता बिजलानी, एश्वर्या राय से लेकर रोमनिया ब्यूटी यूलिया वेंतूर के साथ अफेयर को लेकर सल्लू मियां अखबार की सुर्खियां बने. लेकिन सल्लू का कोई भी अफेयर ज्यादा टाइम तक नहीं चला.

सलमान 53 के हो चुके है और अभी भी कुवांरे है. अलग-अलग प्लेटफॉर्मस पर अक्सर उनसे पूछा जाता है कि वो शादी कब करेंगे. सल्लू की शादी सोशल मीडिया यूजर्स का ऑल टाइम फेवरिट टॉपिक है. सलमान शादी कब करेंगे इसके बारे में तो पता नहीं पर वो पिता बनने के बारे में जरूर विचार कर रहे हैं.

जी हां, सलमान पिता बनने के बारे में विचार कर रहे हैं वो भी बिना शादी करे. एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार सलमान सरोगेसी के जरिए पिता बनने में सोच रहे हैं. वैसे ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सलमान खान को बच्चे कितने पसंद हैं.

बच्चों के लिए उनका प्यार कई मौकों पर देखने को मिला है. सलमान अपने भाई और बहनों के बच्चों के साथ भी अक्सर खेलते हुए नजर आते हैं. अब क्योंकि सलमान का शादी करने को लेकर अभी तक कोई विचार नहीं है इसलिए वो सरोगेसी के जरिए पिता बनने पर विचार कर रहे हैं.

बता दें सलमान ऐसा करने वाले पहले एक्टर नहीं है इससे पहले शाहरुख खान, सनी लियोनी, एकता कपूर और करण जौहर भी सरोगेसी से पेरेंट बन चुके हैं.

%d bloggers like this: