600 किलोमीटर साइकिल चलाकर सलमान से मिलने पहुंचा 52 साल का जबरा फैन, देखें फोटोज

नई दिल्ली: कहते हैं कि एक सुपरस्टार को सही मायने में सुपरस्टार बनाते हैं उसके फैन्स. वो फैन्स जो कभी सेलेब्स के लिए सिरदर्द बन जाते हैं तो कभी उनके चेहरे की मुस्कान. फैंस को अपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए अक्सर नए-नए तरीके अपनाते हुए देखा जाता है. कभी किसी टावर पर चढकर, कभी पैदल चलकर तो कभी कुछ और कर फैंस अपने स्टार से मिलने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं.

साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार्स के फैन्स भी उनके लिए जो ना कर दें वो कम है. फिलहाल इस समय चर्चा में हैं सुपरस्टार सलमान खान के फैन भूपेन लिक्सन. 52 साल की इस उम्र में भूपेन की अपने फेवरेट स्टार से मिलने की दिवानगी वाकई काबिल ए तारीफ है.

दरअसल सलमान खान से मिलने के लिए भूपेन 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर उनसे मिलने गुवाहाटी पहुंचे. भूपने ने 600 किलोमीटर का ये सफर 6 दिन में तय किया और 13 फरवरी को गुवाहाटी पहुंचे. जब भूपेन से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने 8 फरवरी को जागुन तिनसुखिया से साइकिल चलाना शुरू किया था ताकि वो सलमान खान से मिल सकें.

बता दें कि 15 और 16 फरवरी को गुवाहाटी में आयोजित होने वाले फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सलमान पहुंचने वाले हैं. इस दौरान भूपेन की मुलाकात सलमान से हो सकती है. बस फिर क्या था जब भूपेन को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने अपने मन में ठान लिया कि वो सलमान से मिलकर ही रहेंगे.

भूपेन की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही फोटोज में भूपेन हाथ में एक तख्ती पकड़े नजर आ रहे हैं. जिस पर लिखा है 52 साल की भूपेन का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब भूपेन ने इतना लंबा सफर साइकल से तय किया हो इससे पहले साल 2013 में भूपेन ने साइिकल का हैंडल पकड़े बिना एक घंटे में 48 किलोमीटर का सफर तय किया था. जिसके लिए उनका नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज किया गया.

सलमान को खुद साइकलिंग करना भी बेहद पसंद है. कई बार उन्हें मुबंई में साइकिल चलाते हुए भी स्पॉट किया जा चुका है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी फैन ने अपने फेवरेट सेलेब से मिलने के लिए इतना लंबा सफर तय किया हो.

इससे पहले अक्षय कुमार का एक फैन काफी चर्चा में रहा था. खिलाड़ी कुमार के इस फैन ने 18 दिनों में 900 किलोमीटर का सफर तय किया था ताकि वो अपने स्टार से मिल सके. अक्षय कुमार न सिर्फ अपने फैन से मिले बल्कि उसके साथ फोटो भी खिंचवाई थी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: