दबंग 3 विवाद पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

नई दिल्ली: सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग 3 रिलीज होने के लिए तैयार है. लेकिन फिल्म के टाइटल सॉन्ग हुड हुड दबंग को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब फिल्म के विवाद पर सलमान खान अपनी चुप्पी तोड़ी है.

गाने में साधु संतों को नाचते हुए दिखाया गया है जिसे लोग इसे हिंदू धर्म का अपमान मान रहे हैं. लोग इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे थे.

सलमान जब फिल्म के गाने मुन्ना बदनाम हुआ के लॉन्च पर पहुंचे तो उन्होंने इस बारे में मीडिया से बातचीत की. सलमान ने कहा जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो विवादों में घिर जाती है.

सलमान खान ने हुड हुड दबंग के बारे में बात करते हुए कहा ये शुरुआत से हमारा गाना है. लोग इससे अपना नाम जोड़कर दो मिनट का फेम पाने की कोशिश कर रहे हैं. ये लोग पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर रहे हैं और पा भी रहे हैं. फैंस भी इन्हें सपोर्ट करते हैं तो ठीक हैं, मुझे इससे दिक्कत नहीं है.

इससे पहले हुड़ हुड़ दबंग गाने की कोरियोग्राफर सबीना खान ने इस विवाद के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘इस गाने में साधूओं को गिटार के साथ डांस करते दिखाया गया है. लेकिन ये असली साधू नहीं हैं. ये डांसर्स हैं, जिन्होंने साधूओं के कपड़े पहने हुए हैं और सिखाए गए डांस को कर रहे हैं.

सबीना खान ने आगे कहा हमने इस गाने को मध्य प्रदेश के महेश्वर में शूट किया था. मुझे नहीं लगता कि इस गाने में कुछ भी अपमानजनक है. अगर लोगों को हर छोटी बात से दिक्कत होने लगी तो हम फिल्में कैसे बनाएंगे?’

फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सांई मांजरेकर और अरबाज खान काम कर रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है. वहीं फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

Leave a Reply