ऋषि कपूर के निधन पर सलमान ने जताया दुख, ट्वीट कर मांगी माफी

1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

70 के दशक के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋषि कपूर दो साल से कैंसर से पीड़ित थे और मुंबई के अस्पताल में गुरुवार को उन्होंने अंतिम सांस ली.

ऋषि कपूर के निधन पर पूरे बॉलीवुड जगत ने शोक जताया है. एक्टर सलमान खान ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि “अलविदा चिंटू सर… कहा सुना माफ. परिवार को इस दुख को सहने के लिए शक्ति मिले.”

अंत समय में कहते हैं सभी गिले सिकवे भुला देने चाहिए, कुछ ऐसा ही सलमान खान ने भी किया. दरअसल ऋषि कपूर सलमान के बर्ताव से नाराज थे.

रिपोर्ट्स के अनुसार 2018 में सोनम कपूर के रिसेप्शन में ऋषि कपूर और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के बीच बहस हो गई थी. ऋषि, सीमा के पास गए और सलमान के बर्ताव की शिकायत की.

ऋषि कपूर ने सीमा से कहा कि “सलमान उनसे कभी अच्छे से नहीं मिलते. इस बात पर दोनों में बहस हो गई. इसके बाद ऋषि पार्टी छोड़कर चले गए. सीमा ने जब यह बात सलमान से बताई तो वो भी बहुत नाराज हो गए थे.”

हालांकि ऐसा नहीं है कि ऋषि कपूर और सलमान खान ने कभी साथ काम नहीं किया. सलमान खान और ऋषि कपूर ने फिल्म ये है जलवा में साथ काम किया था. इस फिल्म में अमीषा पटेल फीमेल लीड में थी. फिल्म डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था.

सलमान खान के अलावा बॉलीवुड स्टार आमिर खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ सहित साउथ सेलिब्रटीज ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया.