BHARAT की रिलीज से पहले ही SALMAN ने दी फैंस को बड़ी खुशखबरी

सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही सलमान ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है. सल्लू मिंया की सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर का तीसरा पार्ट जल्द शुरु होने जा रहा है.

खबरों के अनुसार डायरेक्टर अली अब्बास जफर टाइगर की तीसरी फ्रेंचाइज के बारे में बात की हैं. साथ ही खबरें है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम शुरु हो चुका हैं.

अली अब्बास जफर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि- “इंशाअल्लाह, हम लोग अभी फिल्म के लेखन का काम कर रहे हैं. कहानी के लिए हम लोगों ने एक आइडिया फाइऩल कर दिया है. हम इसे लेकर काफी एक्साइडेट है. मैं और सलमान आपस में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं हमारा साथ बिल्कुल भाई जैसा है.” 

जफर ने आगे कहा- “मुझे ऐसा लगता है कि वे काफी सेंसेबल एक्टर हैं. वे किसी फिल्म में काम करने से पहले जानते हैं कि इस फिल्म की यूएसपी क्या हैं.”

बता दें अली अब्बास जफर सलमान के साथ फिल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है में काम कर चुके हैं. वहीं सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत को भी जफर ने ही डायरेक्ट किया है.

टाइगर सीरीज के दोनों पार्ट फैंस के बीच ब्लॉकबस्टर रहे थें. दोंनों ही फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिली थी.

वहीं सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सल्लू मियां भारत के प्रमोशन के साथ-साथ दंबग 3 की शूटिंग में भी बिजी है. इस फिल्म का पहला शेड्यूल मध्यप्रदेश में कम्पलीट हो चुका है. फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

सलमान खान ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह भी साइन की है. इस फिल्म में भंसाली और सलमान 20 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं.

%d bloggers like this: