खिलौने बेचने वाला ये सेल्समैन क्यों हुआ वायरल होते ही गिरफ्तार

बच्चों के खिलौने बेचने वाले सेल्समैन का एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से खूब वायरल हो रहा है. सेल्समैन के खिलौने बेचने का अंदाज इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस सेल्समैन का नाम अवधेश दूबे है.

अवधेश दुबे के बोलने का अंदाज काफी अनोखा है. दूसरे शब्दों में कहे तो उनकी हर लाइन पंच में है. जो आपको आकर्षित करती है.

वायरल वीडियो में अवधेश कहते हुए नजर आ रहे हैं आपका खेलता है तो हमारा खाता है, औरत और लेडीज में फर्क है, अंग्रेजी और हिंदी का, जियो का डाटा और सोनिया का बेटा …आगे आपको मालूम है.

https://twitter.com/pranav_gelani/status/1134478568493277184

अवधेश की इन लाइनस का पैसेंजर तो मजा लेते ही है अब सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इन लाइन्स को खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

शोहरत नाम तो देती है लेकिन अक्सर शोहरत लोगों के लिए परेशानी का कारण भी बन जाती है. ऐसा ही कुछ अवधेश के साथ भी हुआ. अवधेश को सूरत रेलवे स्टेशन पर प्रोटेक्शन फोर्स के जवानों ने गिरफ्तार कर लिया. अवधेश को गिरफ्तार इसलिए किया गया क्योंकि वो बिना वेंडर लाइसेंस के समान बेच रहे थे. जिसके बाद अवधेश को 10 दिन की जेल हो गई. काम धंधा भी बंद हो गया.

अवधेश अब घर लौट चुके है लेकिन वो मीडिया से बात नहीं करना चाहते है. अवधेश के अनुसार उनके काम धंधा बंद होने की वजह मीडिया है जिन्होंने उनकी खबर चलाई. जिस वजह से उन्हें जेल हो गई

Leave a Comment

%d bloggers like this: