विधायक की बेटी साक्षी की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट

  • एक दलित युवक से शादी करने वाली बरेली के बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा की बेटी अपने पति अजितेश कुमार के साथ शुक्रवार को एक निजी चैनल पहुंचे थे
  • एक दलित युवक से शादी करने वाली बरेली के बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा की बेटी अपने पति अजितेश कुमार के साथ शुक्रवार को एक निजी चैनल पहुंचे थे

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की लव स्टोरी में एक नया एंगल आ गया है. अब भोपाल के एक परिवार ने ये दावा किया है कि उनकी बेटी की सगाई साक्षी के पति अजितेश से हुई थी. परिजनों ने बताया कि लड़के के घरवालों की तरफ से अत्यधिक दहेज की मांग के बाद सगाई तोड़ दी गई थी. उन्होंने अपने दावे की पुष्टि करने के लिए सगाई की तस्वीरें भी जारी की हैं.

एक दलित युवक से शादी करने वाली बरेली के बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा की बेटी अपने पति अजितेश कुमार के साथ शुक्रवार को एक निजी चैनल पहुंचे थे. वहां कुछ देर बाद अजितेश के पिता भी पहुंच गए. निजी चैनल पहुंचे साक्षी और अजितेश ने आपनी आप बीती पूरे देश के सामने रख दी. इस सबको लेकर बीजेपी विधायक ने बेटी पर ड्रामा करने का भी आरोप लगाया है.

विधायक ने राजेश मिश्रा ने अजितेश कुमार के बारे में कहा कि ये लोग सहानुभूति बटोर रहे हैं. साथ ही राजेश ने कहा कि मेरा परिवार आत्महत्या करने के लिए कह रहा है. हम लोगों को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा. मेरी छवि और राजनीति खराब करने के लिए ये सब किया जा रहा है.

वहीं साक्षी ने अपने पिता विधायक राजेश मिश्रा को सोच बदलने को कहा. इस दौरान साक्षी ने अपने पिता पर कई आरोप लगाए. साक्षी ने कहा कि जिस तरह से उसके भाई को सारी छूट दी जाती थी उसी तरह से कभी उसे नहीं दी गई.

साक्षी ने कहा ‘लोग बोल रहे हैं कि मेरी जैसी बेटी ना पैदा हो, तो मैं कह रही हूं, मेरी जैसी बेटी किसी घर में पैदा नहीं होनी चाहिए. क्योंकि जितना दुख और दबाव मैंने झेला है वो किसी और को ना झेलना पड़े.’

बता दें कि साक्षी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर अपनी शादी होने का ऐलान किया था. साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी की जिसके बाद उसने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि उसे और उसके पति को पिता से जान का खतरा है.

साक्षी के पिता राजेश मिश्रा ने मीडिया के सामने कहा था कि बेटी साक्षी के दलित से शादी करने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोपों को वो खारिज करते हैं. राजेश मिश्रा ने कहा कि उन्‍होंने या उनके परिवार ने कोई धमकी नहीं दी है, उनकी बेटी बालिग है और कोई भी फैसला लेने को आजाद है.

Trending Tags- Sakshi Mishra | Rajesh Mishra |Ajitesh Kumar News | Aaj ka Taja Khabar |

1 thought on “विधायक की बेटी साक्षी की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट”

Leave a Reply

%d bloggers like this: