श्रीदेवी की इस बेटी की हुई सगाई…..

  • सजल ने सगाई की फोटोज शेयर करने के साथ ही पोस्ट में लिखा कि दोनों परिवारों की रजामंदी और दुआओं के साथ हमारी जिंदगी की नई शुरुआत होने जा रही है
  • श्रीदेवी की मॉम में सजल ने उनकी बेटी का रोल किया था

मुंबई: श्रीदेवी की फिल्म मॉम में उनकी बेटी का रोल करने वाली पाकिस्तानी हीरोइन सजल अली की सगाई हो गई है. सजल अली ने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर के साथ तस्वीरें शेयर की.

जिंदगी के बेहतरीन लम्हें- सजलफोटो शेयर करते हुए उन्होंने इसे जिंदगी के बेहतरीन लम्हों में बताया. उनकी सगाई अहद रजा मीर के साथ हुई है. अहद के साथ वे पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में थीं.

अहद रजा मीर के साथ हुई सगाई– सजल ने सगाई की फोटोज शेयर करने के साथ ही पोस्ट में लिखा कि दोनों परिवारों की रजामंदी और दुआओं के साथ हमारी जिंदगी की नई शुरुआत होने जा रही है. अहद रजा मीर भी कलाकार हैं और पाकिस्तान के कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं.

शादी की प्लानिंग पर कोई खुलासा नहीं- सजल के साथ अहद रजा मीर ने आंगन और यकीन शोज में काम किया था. इसी दौरान दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई, जो बाद में मोहब्बत में बदल गई. सजल ने अपनी पोस्ट में शादी की प्लानिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन कहा जा रहा है कि इस साल के आखिर में दिसंबर में दोनों का निकाह होगा.

मॉम में किया श्रीदेवी की बेटी का रोल– श्रीदेवी की मॉम में सजल ने उनकी बेटी का रोल किया था. जिसके साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी जाती है और श्रीदेवी का किरदार अपनी बेटी के गुनाहगारों को अंजाम तक पंहुचाता है.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Bollywood News | Bollywood Breaking News | Latest News Live Bollywood

3 thoughts on “श्रीदेवी की इस बेटी की हुई सगाई…..”

Leave a Reply