फिल्म ‘आदिपुरुष’ में लंकेश का किरदार निभाएंगे सैफ अली खान

HS - 2020-09-03T113326.104
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
निर्देशक ओम राउत ने हाल में फिल्म ‘आदिपुरुष’ की घोषणा की है. फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. अब फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे। फिल्म में सैफ लंकेश के किरदार में होंगे. निर्माताओं ने फिल्म का एक पोस्टर जारी कर इसकी घोषणा की है. फिल्म ‘आदिपुरुष’ को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा.
फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर कर लिखा-‘प्रभास और सैफ अली खान…फिल्म ‘आदिपुरुष’ (3डी) में सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाएंगे-खतरनाक विलेन, इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष के किरदार में होंगे. फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित होगी.’
पोस्टर में नीले रंग से बड़े अक्षरों में ए लिखा है. इस पर 10 सिर वाले रावण की झलक दिख रही है. इसके बीच में श्रीराम धनुष पर तीर चढ़ाते नजर आ रहे हैं. साथ हनुमान की भी तस्वीर दिख रही है. उसके नीचे लिखा है सैफ अली खान लंकेश के किरदार में हैं. यह फिल्म 2022 में कई भाषाओं में रिलीज होगी. 3डी में फिल्म को हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा और तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाएं में डब किया जाएगा.
फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी. सैफ अली खान निर्देशक ओम राउत के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले सैफ ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में निगेटिव किरदार में थे.
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर