लिप-लॉक सीन की वजह से साईं पल्लवी ने ठुकराई साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म
  • मेकर्स ने फिल्म डियर कॉमेरड साईं पल्लवी को ऑफर की थी. लेकिन लिप-लॉक और इंटीमेट सीन होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार दिया
  • फिल्म को भारत कामा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म तमिल, तेलुगु, मलायलम और कन्नड़ में रिलीज की जा रही हैं

फिल्म अर्जुन रेड्डी से पॉपुलर हुए साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्म डियर कॉमरेड 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं. फिल्म में विजय के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आ रही है. फिल्म के सॉन्गस और प्रोमोज को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

इन सब में भी देवरकोंडा और रश्मिका के बीच फिल्माया गया लिप-लॉक सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. फिल्म में विजय और रश्मिका की कैमिस्ट्री कमाल की है.

हालांकि इस बीच मीडिया में ये खबरें भी तेजी से वायरल हो रही है कि लिप-लॉक सीन के कारण ही एक्ट्रेस साईं पल्लवी ने फिल्म डियर कॉमरेड को छोड़ा था.

रिपोर्टस के अनुसार मेकर्स ने फिल्म डियर कॉमेरड साईं पल्लवी को ऑफर की थी. लेकिन लिप-लॉक और इंटीमेट सीन होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार दिया. साईं पल्लवी इस तरह के सीन्स को करने में कम्फर्टेबल नहीं थी. जिस वजह से फिल्म के लिए रश्मिका का नाम फाइनल किया गया.

वहीं लिप-लॉक सीन पर एक्टर विजय देवरकोंडा का कहना है कि उन्हें लिप-लॉक शब्द से परेशानी है. इसे जिस तरह से लिखा जाता है वो सही नहीं है. ये भी ठीक वैसे है जैसे एंगर होता है, रोना होता है, वो भी फिल्म का सीन है.

बता दें फिल्म को भारत कामा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म तमिल, तेलुगु, मलायलम और कन्नड़ में रिलीज की जा रही हैं.

बता  दें विजय देवरकोंडा को फिल्म अर्जुन रेड्डी से साउथ सिनेमा पहचान मिली थी. इस फिल्म का हाल ही में हिंदी रीमेक कबीर सिंह के नाम से रिलीज किया गया.

वहीं एक्ट्रेस साईं पल्लवी की बात करें तो, साईं की पिछली फिल्म एनजीके थी. जिसमें उन्होंने साउथ एक्टर सूर्या की वाइफ का रोल प्ले किया था. साईं इससे पहले 2 करोड़ के ब्यूटी एड को ठुकराने के लिए भी सुर्खियों में आ चुकी हैं.

Trending Tags- Lip Lock | Arjun Reddy | Sai Pallavi | Vijay Devarkonda Dear Comrade

1 thought on “लिप-लॉक सीन की वजह से साईं पल्लवी ने ठुकराई साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म”

Leave a Comment

%d bloggers like this: