दिल्ली में दिखे साध्वी प्रज्ञा के होर्डिंग और पोस्टर, सोशल मीडिया में बने चर्चा का विषय

  • रिपोटर्स से मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि ये पोस्टर्स दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लगवाए है.
  • साध्वी प्रज्ञा के इन पोस्टर्स में लिखा है कि अब न्याय होगा

नई दिल्ली. भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के दिल्ली में पटेल चौक, आईटीओ समेत बीजेपी दफ्तर के बाहर होर्डिंग और पोस्टर लगे हुए नज़र आ रहे है. साध्वी प्रज्ञा के इन पोस्टर्स में लिखा है कि अब न्याय होगा.

रिपोटर्स से मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि ये पोस्टर्स दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लगवाए है. इन होर्डिंग्स पर निवेदक के रूप में तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा का नाम भी लिखा गया है.

बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल से चुनावी मैदान में उतारा है. प्रज्ञा ठाकुर सितंबर 2008 मालेगांव ब्लास्ट की कथित आरोपी हैं. इस केस में साध्वी प्रज्ञा फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

साध्वी के ये पोस्टर सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बने हुए है. वहीं बग्गा ने इस होर्डिंग और बैनर की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘अब होगा न्याय’. इन पोस्टर्स को राजधानी के पटेल चौक, मंडी हाउस, आईटीओ और मयूर विहार जैसे इलाकों में भी देखा जा सकता हैं.

साध्वी को भोपाल से टिकट मिलने के बाद कांग्रेस बौखलाई हुई नज़र आ रही है. ऐसे में बीजेपी भी कांग्रेसी खेमें में खलबली माचने के लिए कोई कसर बाकि नहीं छोड़ना चाहती है. बीजेपी प्रत्याशी साध्वी चुनाव में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के लिए बड़ी चुनौती पेश करेगी.

Trending Tags: Loksabha Election 2019, Election 2019, Bjp 2019, Congress 2019, Bhopal News, Sadhvi Pragya, Today News in Hindi, Aaj Ka Samachar, Tajinder Pal singh.