फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को सबसे ज्यादा डिस्लाइक करने पर पूजा भट्ट ने कही ये बात

Sadak 2 Trailer
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर सबसे ज्यादा डिस्लाइक वाला ट्रेलर बन गया है. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस जोरों पर थी. फिल्ममेकर महेश भट्ट, पूजा भट्ट और आलिया भट्ट को भी साोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है. अब महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ पर इसका असर पड़ा है. लोग फिल्म ‘सड़क 2’ के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं.

वहीं फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर 12 अगस्त का रिलीज हुआ. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने यूट्यूब पर डिस्लाइक करने शुरू कर दिया. ‘सड़क 2’ का ट्रेलर यूट्यूब हिस्ट्री में सबसे ज्यादा डिस्लाइक पाने वाला ट्रेलर बन गया है. फिल्म ‘सड़क 2’ को महेश भट्ट ने निर्देशित किया है.

इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिका में है. बुधवार को ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर एंटी ‘सड़क 2’ कैंपेन शुरू हो गया. सुशांत के फैंस समेत लाखों लोगों ने फिल्म के बहिष्कार की मांग और इसके ट्रेलर को डिस्लाइक करने की अपील की जिसके बाद लोगों ने ‘सड़क 2’ के ट्रेलर पर डिस्लाइक बटन दबाना शुरू कर दिया.

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के ट्रेलर को डिस्लाइक कर रहे हैं और साथ ही संजय दत्त से माफी भी मांग रहे हैं. हाल में संजय दत्त ने घोषणा की है कि मेडिकल कारणों से वे कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि ‘सड़क 2’ का ट्रेलर आ गया है. संजय दत्त हमें क्षमा करें. हम जानते हैं कि आप इस समय किस दर्द से गुजर रहे हैं, लेकिन कृपया समझें, हम महेश भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों की फिल्में देखना पसंद नहीं कर सकते.

सुशांत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता की हत्या में उनका हाथ है और हम भारतीय यह बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. वहीं अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

साल 2018 में जब संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, और आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘सड़क 2’ की घोषणा की गई तो प्रशंसकों के बीच उत्साह था. खासकर जब यह भी घोषणा की गई कि महेश भट्ट इस फिल्म को निर्देशित करेंगे. इस फिल्म से 21 साल बाद महेश भट्ट निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करेंगे.

हालांकि अब बॉलीवुड में स्थिति अलग है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर प्रशसंकों ने स्टार किड्स और फिल्ममेकर को बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

यही कारण है कि फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को यूटयूब पर सबसे अधिक डिस्लाइक किया गया. पूजा भट्ट ने ट्विटर पर लिखा कि नफरत. बहस. दुष्ट. झूठ. बॉय’कॉट’. स्कॉट. अनफ्रेंड. ट्रेंड. सबसे ऊपर? क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक मेजबान होने के लिए क्या करना चाहिए.

‘सड़क 2’ साल 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है. फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में थे. फिल्म ‘सड़क’ का निर्देशन भी महेश भट्ट ने किया था. फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं.

इसके अलावा मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, जिस्सु सेनगुप्ता, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी अहम भूमिका में होंगे. फिल्म ‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है. इस फिल्म से महेश भट्ट लम्बे समय बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं.

फिल्म ‘सड़क 2’ सिनेमाघरों में 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं पाया. अब यह फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर