एक्शन-थ्रील से भरपूर Sacred Games 2 ट्रेलर रिलीज…इस दिन होगा प्रीमियर

  • ये वेब सीरीज 15 अगस्त को नेटफिलिक्स पर रिलीज की जाएगी.
  • सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्धीकी, कल्कि केकेल, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं

साल 2019 की मोस्ट अवेडिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है.  सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्धीकी, कल्कि केकेल, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. ये वेब सीरीज 15 अगस्त को नेटफिलिक्स पर रिलीज की जाएगी.

कैसा है सेक्रेड गेम्स का ट्रेलर

ट्रेलर के जरिए सीरीज की आगे की कहानी को दिखाया गया है. गायब हो चुका गायतोंडे वापस लौटता है. वहीं दूसरी तरफ इस्पेंक्टर सरताज गायतोंडे की तलाश में पागल है क्योंकि उसे लगता है कि ये कहानी गायतोंडे के साथ खत्म हो जाएगी. लेकिन गायतोंडे कहता है कि वो अब तक ऐसी जगह था जहां उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई थी और अब आपकी भी होने वाली है यानी की इस पूरे खेल का मास्टरमाइंड कोई और ही हैं. इसके बाद ट्रेलर आगे बढ़ता है और अध्यात्म की अलग ही दुनिया नजर आती है. जहां का बेताज बादशाह है पंकज त्रिपाठी यानी बाबाजी.

ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सेक्रेड गेम के दूसरे पार्ट में अंडरवर्ल्ड को अंधविश्वास का धंधा चला रहे लोगों से कनेक्ट किया जाएगा. जहां अंधविश्वास का जला एक कैरेक्टर को अपनी अंगुलियों पर नचा रहा है.  

वेब सीरीज के पहले पार्ट को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणी ने डायरेक्ट किया था. वहीं इस दूसरे सीजन को नीरज घेवना और अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. सीरीज के दूसरे पार्ट में पुराने चेहरों के अलावा दो नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं.

बता दें नेटफिलिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स विक्रम चंद्र की बुक सेक्रेड गेम्स पर बेस्ड हैं. इस सीरीज में मायानगरी में विश्वासघात, अपराध और धर्म का जबरदस्त रोमांच देखने को मिलेगा.

Trending Tags- Saif Ali Khan | Web Series | Bollywood News | Aaj ka Samachar

2 thoughts on “एक्शन-थ्रील से भरपूर Sacred Games 2 ट्रेलर रिलीज…इस दिन होगा प्रीमियर”

Leave a Reply