मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने पूरा किया युवराज का चैलेंज, ट्विस्ट के साथ युवी को वापस दिया Challenge

Untitled
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: इन दिनों सभी लोग घर पर हैं और घर पर रहकर ही टाइम बिता रहे हैं. लॉकडाउन के इस समय में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेटर्स तक कुछ ना कुछ कर अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. अब ऐसे में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने बैट के साइड से बॉल को टॉस करते हुए क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को भी इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया.

चैलेंज के लिए नॉमिनेट करते हुए युवराज ने ट्विटर अपना वीडियो शेयर किया है. युवी ने कहा कि ये चैलेंज मास्टर ब्लास्टर के लिए आसान है औऱ हो सकता है कि रोहित शर्मा के लिए भी आसान हो लेकिन हरभजन सिंह के लिए ये आसान नहीं है. अब युवराज के इस चैलेंज पर मास्टर ब्लास्टर भी कहा चुप बैठने वाले थे. मास्टर ब्लास्टर ने ना सिर्फ चैलेंज को एक्सेप्ट किया बल्कि उसे जबरदस्त तरीके से पूरा भी किया. इसके साथ ही सचिन ने युवराज को वापस फिर से चैलेंज भी किया.

दोनों क्रिकेटर्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर सचिन ने वीडियो पोस्ट किया औऱ कहा युवराज मैं तुझे वापस चैलेंज देता हूं लेकिन थोडे से ट्विस्ट के साथ.

वीडियो में पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन सचिन तेंदुलकर अपने हाथ में बैट पकड़े हुए और उसके किनारे पर बॉल को उछालते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में जो सबसे कमाल की बात है वो ये कि मास्टर ब्लास्टर ने आंखों पर पट्टी बांधकर भी बखूबी पूरा किया है.  

इस वीडियो के जरिए सचिन ने युवी को भी ब्लाइंड फोल्ड होकर चैलेंज पूरा करने के लिए कहा. हालांकि उन्होंने इसके पीछे के सीक्रेट को भी बताया. सचिन के इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए युवी ने कमेंट किया मर गए.

इस चैलेंज के अलावा दोनों क्रिकेटर्स ने अपने फैंस से घर पर रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की. युवी और सचिन दोनों का ये वीडियो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है.

सिर्फ मास्टर ब्लास्टर सचिन ने ही नहीं बल्कि हरभजन सिंह ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और इस अच्छे से पूरा भी किया. हरभजन ने इस चैलेंज के लिए सौरव गांगुली, अनिल कुंबले और शिखर धवन को भी नॉमिनेट किया और कहा देखते हैं कौन इसे अच्छा कर पाता है.

हालांकि अभी तक हरभजन के नॉमिनेट किए गए क्रिकेटर्स में से किसी का कोई वीडियो या जवाब सामने नहीं आया. अब देखते हैं कौन ज्यादा अच्छे से कर पाता है