बॉलीवुड की ये दो हॉट एक्ट्रेस बनी शूटर दादी..SAAND KI AANKH पोस्टर रिलीज
  • फिल्म के पोस्टर पर लिखी लाइनें भी फैंस की फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ाती है
  • फिल्म के पोस्टर पर लिखा है- “तन बुडढा होता है मन बुड्ढा नहीं होता

तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड की आंख का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म की कहानी मशहूर शूटर दादी प्रकाशी और चंद्रो तोमर पर बेस्ड है. एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर देवरानी-जेठानी के रोल में नजर आ रही है. फिल्म को तुषार हिरानंदानी ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म को निधि परमार और अनुराग कश्यप ने मिलकर प्रोड्यूज किया हैं.

फिल्म में उम्रदराज महिलाओं का रोल प्ले करना तापसी और भूमि के लिए चैंलेंजिंग तो है. लेकिन उनके पोस्टर लुक को देखकर लगता है कि उन्होंने अपने रोल को बखूबी निभाया है. फैंस उनके लुक्स को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर पर लिखी लाइनें भी फैंस की फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ाती है. फिल्म के पोस्टर पर लिखा है- “तन बुडढा होता है मन बुड्ढा नहीं होता. दूसरे पोस्टर पर लिखा है कि दोनों अब तक करीब 700 मेडल जीत चुकी हैं.”

फिल्म सांड की आंख में प्रकाशो और चंद्रो दादी के बेहतरीन सफर को दिखाया जाएगा. कहानी के अनुसार प्रकाशो और चंद्रो तोमर की पोती शैफाली शूटिंग सीखने जाती थी. एक दिन शैफाली ने अपनी दादियों से निशाना लगाने के लिए कहा. चंद्रो ने पहली ही बारी में कई निशाने बिल्कुल सटीक लगाए. जिसके बाद चंद्रो और तोमर दादी के मन में शूटिंग सीखने की इच्छा जागी.. उन्होंने कई मेडल भी जीते. लेकिन क्या उनका सफर इतना आसान था ये जानने के लिए आपको दिवाली का इतंजार करना पड़ेगा.

फिल्म को डायरेक्ट कर रहे तुषार हिरानंदानी एबीसीडी 2, हाफ गर्लफ्रेंड और ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं.

वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी की हाल ही में आई फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे. तापसी सांड की आंख के अलावा मिशन मंगल में नजर आने वाली है.

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी सांड की आंख के अलावा फिल्म तख्त और पति पत्नी और वो में नजर आएंगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी अहम रोल में है.  

Trending Tags: Bollywood breaking news, Bollywood news, Bollywood news in Hindi, Bollywood masala news in Hindi, Bollywood news in hindi latest, Bollywood upcoming movie 2019, Aaj ka samachar,

%d bloggers like this: