रिलीज हुआ Saaho का ट्रेलर…Mission Impossible की याद दिला देंगे Prabhas के एक्शन सीन

प्रभास  की फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म में श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ पहली बार रोमांस करती नजर आ रही है. फिल्म के ट्रेलर को 4 भाषाओं में रिलीज किया गया है- हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम. फिल्म प्रभास एक पुलिस वाले का रोल प्ले कर रहे हैं.

ट्रेलर की शुरुआत से अंत तक फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन्स है. जिन्हें देखकर आपको हॉलीवुड एक्शन फिल्मों की याद आ जाएगा. फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के वीएफएक्स यूज किए गए है. फिल्म प्रभास एक पुलिस वाले का रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं श्रद्धा कपूर भी फुल एक्शन मोड में नजर आ रही है. श्रद्धा फिल्म में क्राइम बांच्र की ऑफिसर का रोल प्ले कर रही है. विलेन के कैरेक्टर में नील नितिन मुकेश का कैरेक्टर भी कमाल का है.

फिल्म में उड़ती कारें, बाइक एक्शन अलग तरह का थ्रील देता है. वहीं प्रभास का लुक भी काफी ज्यादा आकर्षक है.

बता दें इस फिल्म में मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी अहम रोल में है. इस फिल्म से प्रभास दो साल बाद साउथ फिल्म में वापसी कर रहे हैं. वहीं ये साउथ सिनेमा की सबसे मंहगी फिल्मों से एक है. फिल्म को 300 करोड़ के बजट में बनाया गया है. साथ ही फिल्म के एक्शन सीन्स पर 90 करोड़ का खर्चा किया गया है.

खबरें है कि साहो के लिए प्रभास को 100 करोड़ की फीस चार्ज की गई है. वहीं श्रद्धा कपूर को इस फिल्म के 7 करोड़ फीस दी गई है. फिल्म 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

प्रभास की फिल्म साहो को पहले 15 अगस्त पर रिलीज किया जाने वाला था, मिशन मंगल और बाटला हाउस की रिलीज इस दिन होने की वजह से मेकर्स ने रिलीज डेट चेंज कर दी.  

Leave a Comment

%d bloggers like this: