बदल गई 'साहो' की रिलीज डेट !
  • फिल्म Saaho की रिलीज डेट को चेंज करने का फैसला लिया गया है
  • ये फिल्म अब 15 अगस्त को नहीं बल्कि 30 अगस्त को रिलीज होगी

बाहुबली फेम प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन ताजा अपेडट्स के अनुसार फिल्म के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है.

मेकर्स ने फिल्म Saaho की रिलीज डेट को चेंज करने का फैसला लिया गया है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ये फिल्म अब 15 अगस्त को नहीं बल्कि 30 अगस्त को रिलीज होगी.

खबरों की मानें तो 15 अगस्त को साउथ बॉक्स ऑफिस पर शारवानंद स्टारर रानारंगम और अदिवि शेष की फिल्म इवारु रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर इन फिल्मों का असर पड़ सकताहै.

वहीं हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी साहो का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन की फिल्म बाटला हाउस से हैं. अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ईसरो के मिशन मंगल पर बेस्ड है. वहीं बाटला हाउस दिल्ली के फेमस बाटला एनकाउंटर पर हैं, ये दोनों ही फिल्में 15 अगस्त पर रिलीज हो रही हैं.

एक ही दिन तीन बड़े स्टार्स की फिल्म का रिलीज होना मजेदार तो हैं. लेकिन इससे तीनों फिल्मों के कलेक्शन पर बुरा असर भी पड़ सकता है.  

जिस वजह से माना जा रहा है कि मेकर्स फिल्म के साथ किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. फिल्म की नई रिलीज डेट भी कंफर्म कर दी गई है. फिल्म अब 30 अगस्त को रिलीज होगी.

बता दें फिल्म साहो को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलायलम और पंजाबी में रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे अहम रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म का पहला सॉन्ग साइको सैंया सिंगर ध्वनि की आवाज में रिलीज कर दिया गया है.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Prabhas | Latest Bollywood News | Aaj ka Samachar

%d bloggers like this: