रॉबर्ट वाड्रा ने की राहुल गांधी की तारीफ, लिखा ये इमोश्नल Facebook पोस्ट…
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के फैसले का समर्थन किया है
  • राहुल गांधी ने अपने इस्तीफे के साथ 4 पन्नों का लेटर भी ट्विटर पर पोस्ट किया

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में कांग्रेस की करारी हार के बाद जिम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी (rahul Gandhi) ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया. राहुल गांधी के अध्यक्ष पद छोड़ने के फैसले की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने की जमकर तारीफ है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के फैसले का समर्थन किया है. रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा-आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला.

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा, राहुल, मुझे आपसे सीखने को बहुत कुछ मिला है. हमारे देश में लगभग 65 प्रतिशत युवा (45 साल से कम उम्र के) हैं, जो आपके मार्गदर्शन में विश्वास रखते हैं. आपने अपने बेहद साहसिक और दृसंकल्पित व्यक्तित्व का परिचय दिया है.

आपका जमीनी स्तर पर काम करने का और देश की जनता से और करीबी से जुड़ने का निश्चय बहुत ही सराहनीय है. आपके इस कदम में मैं आपके साथ हूं क्योंकि जनसेवा किसी पदवी की महोताज नहीं होती.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने भी राहुल गांधी के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, ‘आपने जो किया है, ऐसा करने का साहस कुछ दिखाते हैं, आपके निर्णय के प्रति गहरा सम्मान.’

राहुल गांधी ने अपने इस्तीफे के साथ 4 पन्नों का लेटर भी ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी दिल की बात रखी थी.

Trending Tags- Rahul Gandhi | Robert Vadra | Aaj ka Samachar | Priyanka Gandhi

2 thoughts on “रॉबर्ट वाड्रा ने की राहुल गांधी की तारीफ, लिखा ये इमोश्नल Facebook पोस्ट…”

Leave a Comment

%d bloggers like this: