खेतों में रोमांस कर रहे निरहुआ और आम्रपाली, 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये गाना

Nirhua with Amrapali Dubey
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भोजपुरी सिनेमा का यूट्यूब पर काफी प्रभाव है. भोजपुरी की कोई भी फिल्म हो या कोई भी गाना, वो यूट्यूब पर कुछ ही दिनों में हिट हो जाता है. इन दिनों निरहुआ का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली का देसी लुक में धमाल मचा रहे हैं.

यूं तो आम्रपाली की जोड़ी दिनेश लाल यादव के साथ काफी हिट होती है. वे कई फिल्मों और एल्बम में निरहुआ के साथ नजर आ चुकी हैं. जो काफी हिट रही हैं. एक बार वे फिर से निरहुआ के साथ गांव के खेतों में रोमांस करती नजर आ रही है. भोजपुरी गाना ‘नई झुलनी के छइयां’ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है.

इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने की सबसे खास बात ये है कि दोनों खेतों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. गाने को कुछ इस तरह से फिल्माया गया है कि बिहार और यूपी में रहने वाले नौजवानों को ये गाना देखकर यकीनन अपनी लव स्टोरी याद आ जाएगी.

2 साल तक नहीं मिला था काम

निरहुआ ने अपना फिल्मी करियर साल 2006 में शुरू किया था. उन्होंने “चलत मुसाफिर मोह लियो रे” से अपने करियर की शुरुआत की थी. अपनी दूसरी फिल्म के लिए उन्हें 2 साल का इंतजार करना पड़ा. इसके बाद साल 2008 में एक के बाद एक उनकी कुल 6 फिल्में रिलीज हुईं. जिसके बाद निरहुआ ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. और तकरीबन हर साल कई फिल्में रिलीज होती रही हैं. जो सुपरहिट हुईं.

आज निरहुआ की अपनी एक फैन फॉलोविंग है. आलम ये है कि निर्माता-निर्देशक निरहुआ की फिल्म के साथ उनका नाम भी जोड़ देते हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को पता चल जाए कि इस फिल्म में उनका सुपरस्टार है. और वो खिंचे चले आएं.